जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम की मौत!, जानिए इस खबर की सच्चाई
जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम की मौत!, जानिए इस खबर की सच्चाई
Share:

जोधपुर: राजस्थान के जोधपुर जिले में बीते सोमवार दोपहर एक मैसेज आते ही सनसनी मच गई। जी दरअसल यहाँ के पुलिस अधिकारियों का कहना है जो मैसेज मिला उसमे लिखा था कि ''जोधपुर सेंट्रल जेल में बंद आसाराम की मौत हो गई है।'' इस मैसेज के मिलते ही इसके बारे में लोग जेल प्रशासन से जानकारी लेते रहे और अब जेल प्रशासन ने इन अफवाहों की अटकलों पर रोक लगाई है। हाल ही में जेल प्रशासन ने कहा कि आसाराम बिल्कुल स्वस्थ्य हैं और उन्हें कोई परेशानी नहीं है। इसी के साथ यह भी कहा गया कि हाल ही में उनके स्वास्थ्य की जांच एम्स में कराई जा चुकी है।

आप सभी को बता दें कि जोधपुर सेंट्रल जेल में बीते सोमवार की दोपहर में सबसे पहले एक मैसेज आया कि जेल में सजायाफ्ता कैदी आसाराम की मौत हो गई है। उस मैसेज पर लिखा था कि ''ये पता नहीं है कि यह सूचना सही है या नहीं।'' यह मैसेज आते ही वायरल हो गया। वहीँ मैसेज के वायरल होने के बाद जेल DIG ने बताया कि आसाराम एकदम ठीक हैं। वे आराम कर रहे है। इसके अलावा उन्होंने लोगों से निवेदन किया कि वे अफवाह पर ध्यान न दें।

आप सभी जानते ही होंगे कि बीते हफ्तें एम्स में हुई जांच में रिपोर्ट सामान्य आई थी। इसी के आधार पर वहां के डॉक्टरों ने आसाराम को वापस जेल ले जाने के लिए कहा था। आपको हम यह भी बता दें कि सजायाफ्ता कैदी आसाराम के गुरुकुल में पढ़ने वाली एक नाबालिग छात्रा ने आरोप लगाया था कि ''बीते 15 अगस्त 2013 को आसाराम ने जोधपुर के पास मणाई गांव में स्थित एक फार्म हाउस में उसका यौन शोषण किया गया।'' वहीं, उसके बाद 20 अगस्त 2013 को उसने दिल्ली के कमला नगर पुलिस स्टेशन में आसाराम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया। यह मामला जोधपुर जिले का होने के कारण दिल्ली पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच-पड़ताल करने के लिए उसे जोधपुर भेजा। उसके बाद जोधपुर पुलिस 31 अगस्त 2013 को इन्दौर से आसाराम को गिरफ्तार कर जोधपुर ले आ और उसी के बाद से ही आसाराम लगातार जोधपुर जेल में ही बंद है।

14 दरिंदों ने लूटी एक महिला की आबरू, पुलिस को देख बिना कपड़े पहने ही हुए फरार

बारामूला में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी ढेर

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज बुलाई अहम् बैठक, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -