सोशल मीडिया पर फैली अफवाह, देखते ही देखते रेलवे स्टेशन पर लग गई भीड़
सोशल मीडिया पर फैली अफवाह, देखते ही देखते रेलवे स्टेशन पर लग गई भीड़
Share:

नासिक: आज के समय में सोशल मीडिया हर कोई इस्तेमाल करता है वही इस बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर सेना में भर्ती की अफवाह उड़ने से बड़े आँकड़े में युवा नासिक पहुंचे। देखते ही देखते नासिक रेलवे स्टेशन पर भीड़ जमा हो गई। फेक सन्देश में लिखा गया था कि 16 से 18 दिसंबर को नासिक में टीए बटालियन में भर्ती की जाएगी। इस मैसेज को शहर के एक चौक पर भी लगाया गया था। जिसे देखकर बड़े आँकड़े में बेरोजगार युवा नासिक के देवलाली पहुंच गए। वहां पहुंचकर इन्हें पता चला कि सेना में वैकेंसी की बात केवल अफवाह थी। किसी ने गलत संदेश फैलाया है। फ़िलहाल सेना की ओर कोई वैकेंसी नहीं निकली है। कहा जा रहा है कि युवक बहुत दूर-दूर से आए थे। 

वही इस केस में नासिक रोड पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर का कहना है कि ''बाहर से आ रहे व्यक्तियों से पता चला कि 16-18 दिसंबर के बीच सेना की टीए बटालियन में वैकेंसी है। सोशल मीडिया पर किसी ने अफवाह फैलाई है। नासिक पहुंचे युवकों को जब यह पता चला कि सेना में वैकेंसी की बात पूरी तरह से गलत है उन्हें बहुत निराशा हुई। 

वही पुलिस इस फेक मैसेज फैलाने वालों की खोज में जुटी है। यह मैसेज मराठी में लिखा हुआ था। पुलिस ने युवाओं से अपील की। भ्रामक तथा फेक मैसेज पर भरोसा न करें। सेना के देवलाली कैंप क्षेत्र में किसी भी विभाग में भर्ती प्रक्रिया नहीं होने की खबर पुलिस ने ही युवाओं को बताई। सभी युवकों को सही जानकारी देकर पुलिस ने अपने-अपने घर भेज दिया है। युवाओं का कहना है कि यहां पहुंचने के पश्चात् उन्हें बहुत निराशा हुई। उन्हें लगता था कि सेना में भर्ती होने के पश्चात् उनकी बेरोजगारी दूर हो जाएगी। मगर गलत संदेश ने युवाओं के सभी सपनों पर पानी फेर दिया।

बेटे ने मौन होकर दी पिता कैप्टन वरुण सिंह को मुखाग्नि, रोती रही बेटी

पति वरुण सिंह को देख फूट-फूटकर रो रही बहू के कंधे पर हाथ रखकर बोली सास- 'तुम सबसे बड़ी वीरांगना'

आज होगा शहीद ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह का अंतिम संस्कार, प्रदेश देगा अंतिम विदाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -