प्रेमानंद महाराज के गोलोकवासी को लेकर उड़ी अफवाह, सेवकों ने बताया सच
प्रेमानंद महाराज के गोलोकवासी को लेकर उड़ी अफवाह, सेवकों ने बताया सच
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के वृंदावन के सुविख्यात संत प्रेमानंद महाराज के गोलोकवासी होने की खबर को उनके आश्रम ने अफवाह करार दिया है. आश्रम प्रबंधन ने वृंदावनवासी प्रेमानंद महाराज के ठीक होने की पुष्टि की है. अप्रिय खबरों के खंडन के पश्चात् अनुयायियों ने अब राहत भरी सांस ली है. सोशल मीडिया पर रविवार देर रात से प्रेमानंद महाराज के स्वर्गवासी होने की अफवाह वायरल हो रही थी. 

तत्पश्चात, देश दुनिया में उपस्थित संत के शिष्य और अनुयायी चिंतित हो उठे थे. हजारों के आंकड़े में अनुयायी वृंदावन के रमणरेती मार्ग स्थित प्रेमानंद महाराज के राधा निकुंज आश्रम के बाहर जुट गए थे. यह देख आश्रम के सेवकों को आगे आना पड़ा तथा अफवाह का खंडन करना पड़ा. प्रेमानंद महाराज के श्री हित राधा केलि कुंज परिकर की तरफ से बयान जारी किया गया. इसके मुताबिक, ''पूज्य महाराज जी पूर्णत: स्वस्थ हैं, आप सभी एकदम निश्चिन्त रहें तथा अफवाहों पर ध्यान न दें. पूज्य महाराज जी संबंधित कोई भी जानकारी हमारे आधिकारिक मीडिया प्लेटफॉर्म से ही लें, अन्य किसी भी जानकारी को न मानें.''   

प्रेमानंद महाराज के शिष्य नवल गिरी ने मीडिया से फोन कॉल पर बताया महाराज जी बिल्कुल स्वस्थ हैं. किसी व्यक्ति द्वारा फेसबुक एवं ट्विटर पर फर्जी खबर डाली गई है. प्रेमानंद जी ने आज भी प्रातः अपने भक्तों को दर्शन दिए हैं. ट्विटर और फेसबुक पर लाइव भी रहे हैं तथा एकदम स्वस्थ हैं. गौरतलब है कि मथुरा जिले के वृंदावन में रह रहे संत प्रेमानंद महाराज बीते वर्ष उस समय सबसे अधिक ख़बरों में आए, जब उनके यहां मशहूर क्रिकेटर विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और नन्ही बेटी वामिका के साथ दर्शन के लिए आए थे. 

हैरतंअगेज! श्मशान में अधजले शव को खा रहे थे दो लोग, जाँच में जुटी पुलिस

20 वर्षीय भतीजे के प्यार में पागल हुई 40 साल की चाची, उठाया ऐसा कदम कि हर कोई हर गया हैरान

सड़क से संसद तक 'INDIA' गठबंधन का प्रदर्शन, की ये मांग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -