MP में हुए जघन्य हत्याकांड का हुआ पर्दाफाश, प्रेम प्रसंग का है मामला
MP में हुए जघन्य हत्याकांड का हुआ पर्दाफाश, प्रेम प्रसंग का है मामला
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश की सीहोर पुलिस ने जघन्य हत्याकांड का भंडाफोड़ करते हुए 3 अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों ने प्रेम प्रसंग के चलते युवक का क़त्ल कर शव को पेट्रोल डालकर जलाकर कब्रिस्तान के पास फेंक दिया था. मृतक की मोटरसाइकिल को भी पानी से भरी बावड़ी में फेंक दिया था. पुलिस ने बताया कि प्रेमिका से बात करने पर पूर्व प्रेमी ने 2 दोस्तों के साथ मिलकर हत्याकांड को अंजाम दिया था.

दरअसल, पिछले दिनों कोतवाली थाना इलाके के तहत आने वाले अलीगढ़ कब्रिस्तान के पास एक अधजली लाश मिलने से सनसनी फैल गई थी. प्रारंभिक तहकीकात में पता चला कि कत्ल कर पहचान छिपाने शव को पेट्रोल डालकर जलाया गया है. इसी बीच, अधजले शव से एक अंगूठी मिली, उसी से मृतक की पहचान हो गई. मृतक की पहचान साहिल अली पिता रेहमत अली (22 साल) के तौर पर हुई थी. साहिल सीहोर के दाल मील के पास मण्डी का निवासी था. जिला एसपी मयंक अवस्थी ने एक टीम गठित की तथा जघन्य हत्याकांड का भंडाफोड़ हुआ. कोतवाली थाना प्रभारी विकास खींची ने मीडिया को बताया, मंगलवार को मंडी निवासी साहिल उर्फ रहमत अली की अधजली लाश मिली थी. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर सीहोर के कस्बे के जमशेद नगर निवासी साजिद उर्फ सज्जू को गिरफ्तार कर पूछताछ की तो साजिद ने अपने दो साथियों आमिर पोलियो तथा जुबेर के साथ साहिल का कत्ल करने की बात स्वीकारी. 

अपराधी ने पूछताछ में बताया कि वह जिस लड़की का पूर्व प्रेमी था, उस लड़की से मृतक साहिल के संबंध थे. इसी बात से नाराज होकर साजिद ने अपने 2 साथियों के साथ साहिल का छुरी मारकर कत्ल कर दिया तथा सबूत मिटाने के लिए उसको अलीगढ़ के कब्रिस्तान में पेट्रोल डालकर जला दिया. तत्पश्चात, साहिल की बाइक एक पानी से भरी बावड़ी में फेंक दी थी. पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीनों अपराधियों को भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है. 

मावठे से भीगा MP, 15 जिलों में बारिश होने के आसार

'मेरी जमीन नहीं दिलाई, अब मैं मरने वाला हूं', सल्फास की गोली खाकर थाने पहुंचकर बोला किसान, हुई मौत

जिसने स्कॉर्पियो से मचाया था आतंक उसी बेटे से परेशान हुए BJP विधायक, बोले- 'मैं खुद दे चुका हूँ पुलिस जैसी थर्ड डिग्री...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -