इस गाने पर सपना की एंट्री से बेकाबू हुईं भीड़, पुलिस ने जमकर बरसा दी लाठियां
इस गाने पर सपना की एंट्री से बेकाबू हुईं भीड़, पुलिस ने जमकर बरसा दी लाठियां
Share:

हाल ही में मुरादाबाद के रेलवे स्टेडियम में आयोजित हरियाणवी डांसर और बॉलीवुड एक्ट्रेस सपना चौधरी के कार्यक्रम में दर्शक बेकाबू हो गए थे, जिसके चलते कार्यक्रम को बीच में ही रोकना पड़ा था और बताया जा रहा है कि इस दौरान पुलिस ने जैसे-तैसे भीड़ पर काबू पाया. हलांकि सपना चौधरी जैसे ही दोबारा स्टेज पर आईं. दर्शक एक बार फिर से अनियंत्रित हो बैठें. 

ख़ास बात यह रही कि पहली बार में भेद काबू में आ गई थी, लेकिन दूसरी बार में स्टेडियम में भगदड़ का माहौल बन गया, जिस पर भीड़ नियंत्रित करने के लिए पुलिस बल प्रयोग तक करना पड़ गया. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स छे मुताबिक, जिला कृषि विकास एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी द्वारा शहर के रेलवे स्टेडियम में संगीत संध्या का कार्यक्रम आयोजित किया गया था.

मिली जानकारी के मुताबिक, हरियाणवी रंग से सराबोर मुरादाबाद के लोग ‘गोली चल जावेगी..’ गाने पर उनकी धमाकेदार एंट्री पर झूमने लगे थे और सपना के ठुमको को देखकर मौजूदा दर्शक ने अपनी होश खो दिए. हाल यह था कि पुलिस ने जो बेरीकेडिंग की थी, उसे भी तोड़कर मंच पर पहुंचने लगे. सपना चौधरी की सुरक्षा को देखते हुए पुलिस ने मंच को घेर लिया और फिर ताबड़तोड़ लाठियां बरसा दी. एडीएम सिटी और आयोजकों के समझाने के बावजूद लोग नहीं माने तो पुलिस प्रशासन ने यह कदम उठाया था. 

 

क्या करीना-प्रियंका की शादी में मिला था शाहिद को न्योता, मिला मजेदार जवाब

यह एक्ट्रेस बनी है शाहिद की ऑनस्क्रीन भाभी, अभिनेता ने इस काम में खूब की मदद

साड़ी पहनने पर खूब ट्रोल हुईं मलाइका, यह हॉट एक्ट्रेस बनी वजह

सड़क 2 : शायद आलिया को पसंद नहीं करेंगे फैंस, लुक को लेकर हुआ बड़ा खुलासा !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -