साड़ी पहनने पर खूब ट्रोल हुईं मलाइका, यह हॉट एक्ट्रेस बनी वजह
साड़ी पहनने पर खूब ट्रोल हुईं मलाइका, यह हॉट एक्ट्रेस बनी वजह
Share:

बॉलीवुड अदाकारा दीपिका पादुकोण का फैशन स्टाइल उनके फैंस के बीच काफी पापुलर रहता है. इसमें भी सबसे ज्यादा उनके साड़ी लुक की खूब तारीफ होती है. जबकि अब हाल ही में मलाइका अरोड़ा को सोनम कपूर की बर्थडे पार्टी में साड़ी में देखा गया था. यूं तो मलाइका सफेद प्रिंटेड साड़ी में बहुत सुंदर लग रही थीं लेकिन उनकी साड़ी ही उनके लिए ट्रोलिंग की वजह बन गई है. दीपिका के फैंस मलाइका को सेम साड़ी पहनने के लिए ट्रोल करने में लगे हुए हैं. 

एक्ट्रेस मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी साड़ी की फोटो भी साझा की है जिसमें वे व्हाइट फ्लोरल वर्क साड़ी में देखने को मिल रही हैं. मलाइका ने फोटो पर लिखा कि डियर मेनका और विवेक तुम दोनों को बहुत प्यार हमेशा एक साथ और खुश रहना.
दूसरी ओर इस पर फैंस खूब लाइक्स भी दें रहे हैं, जबकि कई फैंस इस पर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि मलाइका अक्सर ही अर्जुन कपूर के साथ रिश्ते को लेकर ट्रोलर्स के हथ्थे चढ़ी रहती हैं और पिछले दिनों शादी के बारे में बात करते हुए अर्जुन ने कहा थाकि मैं अभी शादी नहीं कर रहा हूं. मैं समझ सकता हूं कि क्यों ऐसी अफवाह है क्योंकि मेरे घर में ही सब पूछते रहते हैं कि तू शादी कब करेगा ? ये भारतीय घरों में पूछने वाला एक कॉमन सवाल है. अगर आप किसी के साथ तीन दिन भी रह लो तो लोग अलग-अलग सवाल करने लगते हैं कि अब शादी कर लो, तुम्हारी उम्र हो चुकी है,लेकिन मेरे शादी होगी तो सबको खबर हो जाएगी. 

आलिया भट्ट को पहचानना हुआ मुश्किल, ऋतिक के साथ सालों पुरानी फोटो वायरल

रिलीज हुआ 'आर्टिकल 15' का पहला गाना, देखें वीडियो

अलीगढ मामले में अब फूटा तनुश्री दत्ता का गुस्सा, कहा- '3 साल के बच्चों को भी...'

नातिन से मिलने अस्पताल पहुंचे हेमा मालिनी और धर्मेंद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -