रूबीना-अभिनव की शादी को पुरे हुए 4 साल, सामने आई कपल की जबरदस्त तस्वीरें
रूबीना-अभिनव की शादी को पुरे हुए 4 साल, सामने आई कपल की जबरदस्त तस्वीरें
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रूबीना दिलैक की 21 जून को शादी की सालगिरह है। अभिनव शुक्ला संग उनकी शादी 2018 में हुई थी। कपल की हैप्पली मैरिड लाइफ को 4 वर्ष पूरे हो गए हैं। इस विशेष दिन को रुबीना अपने पति अभिनव संग साझा नहीं कर पा रही हैं, क्योंकि वे दक्षिण अफ्रीका में खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग कर रही हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर रुबीना ने पति पर खूब प्यार लुटाया है।

रुबीना ने अपने आधिकारिक सॉइल मीडिया अकाउंट पर अपनी शादी की खूबसूरत फोटोज साझा की हैं। एक बार फिर रुबीना को दुल्हन एवं अभिनव को दूल्हे के गेटअप में देखना प्रशंसकों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इन फोटोज को साझा करते हुए रुबीना ने लिखा- हम। आज और हमेशा। अपनी पोस्ट में रुबीना ने हार्ट और एविल आई इमोजी बनाया है। रुबीना एवं अभिनव को प्रशंसक और स्टार्स एनिवर्सरी की ढेरों बधाई दे रहे हैं। प्रशंसकों का कहना है कि वे दोनों बहुत खास हैं। प्रशंसक दुआ कर रहे कि कपल की जिंदगी में ये प्यार हमेशा ही बना रहे। रुबीना-अभिनव की शादी की थ्रोबैक फोटोज वायरल हो रही हैं।

वही रुबीना ने एक डांस वीडियो भी साझा किया है। जिसमें वे अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में हस्बैंड संग क्वॉलिटी टाइम एंजॉय कर रही हैं। रुबीना एवं अभिनव वीडियो में नाटी डांस कर रहे हैं। साथ में डांस करते इस कपल के चेहरे की मुस्कान एवं केमिस्ट्री किसी का भी दिल जीत ले। शादी का मंडप, अभिनव का दूल्हे के गेटअप में डांस, रुबीना की शादी के वेन्यू में धमाकेदार एंट्री का सीन। ये फोटोज देखने लायक हैं। इंटरनेट पर उनकी ये तस्वीरें और वीडियो छाए हुए है।

जस्टिन बीबर की तरह बिगड़ा ऐश्वर्या का चेहरा, खुद एक्ट्रेस बयां किया दर्द

ससुराल वालों के साथ आलिया ने एन्जॉय किया डिनर, तस्वीरें वायरल

VIDEO! बुर्का पहनकर इस मशहूर हसीना ने किया जमकर डांस, लोगों ने कर दिया ट्रोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -