ससुराल वालों के साथ आलिया ने एन्जॉय किया डिनर, तस्वीरें वायरल
ससुराल वालों के साथ आलिया ने एन्जॉय किया डिनर, तस्वीरें वायरल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट शादी के बाद से चर्चाओं में हैं। वैसे इन दिनों अदाकारा अपने आने वाली फिल्मी प्रोजेक्ट्स की शूटिंग कर रही हैं। मिली जानकारी के तहत एक्ट्रेस लंदन में अपने हॉलीवुड डेब्यू की तैयारियां कर रहीं हैं हालाँकि इन सभी के बीच उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है। जी दरअसल सामने आई तस्वीर में आलिया भट्ट अपने सुसराल वालों के साथ डिनर डेट एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं।

आप सभी को बता दें कि खबरें हैं कि रणबीर कपूर की फैमिली के काफी सारे लोग लंदन में हैं और ऐसे में आलिया ने शूटिंग से ब्रेक लेकर उनसे मुलाकात की और क्वालिटी टाइम स्पेंड किया। इस समय इंस्टाग्राम पर रणबीर के चचेरे भाई अरमान जैन ने अपने फैमिली मेंबर्स के साथ एक फोटो पोस्ट की और इन तस्वीरों में आलिया भी दिख रहीं हैं। इन तस्वीरों में सभी एक दूसरे के साथ ग्रुप पोज देते दिखाई दे रहे हैं जिसे देखने के बाद साफ है सभी ने इस डिनर को जमकर एन्जॉय किया।

आप देख सकते हैं सामने आई इस तस्वीर में आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा, रीमा जैन, रितु नंदा और नताशा नंदा के साथ बैठी नजर आ रही हैं। इसी के साथ अरमान और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा और रीमा आलिया के पीछे खड़े हैं। यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है और इन तस्वीरों को फैंस प्यार दे रहे हैं।

योगा डे पर मलाइका ने शेयर किया अपना बेहतरीन वीडियो

आज योग दिवस पर शिल्पा शेट्टी ने दिया फैंस को बड़ा चैलेंज

उम्र को मात देती हैं ये अभिनेत्रियां, योगा का है कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -