रुबीना के इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस हुए दीवाने
रुबीना के इस वीडियो ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस हुए दीवाने
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक अपने अभिनय कौशल एवं बेहतरीन फैशन सेंस की वजह से अक्सर चर्चा का विषय रही हैं। एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री होने के अतिरिक्त, वह बहुत खूबसूरत नजर आती हैं तथा उनकी इंस्टाग्राम फोटोज इस बात का सबूत हैं कि वह किसी भी पोशाक को आसानी से पहन सकती हैं।

रुबीना अपने ग्लैमरस लुक एवं अभिनय के बीच संतुलन कैसे बनाया जाए यह बात सरलता से जानती हैं। उनकी फोटोज एवं वीडियो पलक झपकते ही वायरल हो जाते हैं तथा प्रशंसक अक्सर उनकी फोटोज पर अपना प्यार लुटाते हैं। बोल्ड ड्रेसेस से लेकर स्टनिंग एथनिक पहनावे तक, डीवा जो भी ड्रेस पहनती हैं, उससे दिल जीत लेती हैं। हाल ही में रुबीना ने अपने नए फोटोशूट से एक वीडियो साझा किया जिसे देखकर सब हैरान रह गए।

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रुबीना दिलैक ने एक डांस वीडियो शेयर किया, जहां उन्हें वायरल गाने 'प्लेयर्स एक्स से इट राइट' पर नाचते हुए देखा जा सकता है। गुलाबी पैंट के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा तथा वीडियो को कैप्शन दिया, 'आप बता सकते हैं कि मैं कब जुनूनी हूं।' रुबीना दिलैक लोकप्रिय शो 'छोटी बहू' में राधिका शास्त्री का किरदार निभाने के बाद मशहूर हुईं। इसके बाद, रुबीना कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती गई एवं लोकप्रिय शो जैसे -'पुनर्विवाह - एक नई उम्मीद', 'देवों के देव...महादेव', 'शक्ति - अस्तित्व के एहसास की' में काम किया तथा कई डेली सोप में भी खास उपस्थिति दर्ज की।

आपसी सहमति से सुलझ गया राखी-मीका का 17 साल पुराना 'KISS कांड'

प्रत्युषा बनर्जी की मौत पर अब बॉयफ्रेंड राहुल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों लटकी मिली लाश?

‘आप होते कौन हैं जज करने वाले?’, आखिर किस पर भड़की तेजस्वी प्रकाश?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -