आपसी सहमति से सुलझ गया राखी-मीका का 17 साल पुराना 'KISS कांड'
आपसी सहमति से सुलझ गया राखी-मीका का 17 साल पुराना 'KISS कांड'
Share:

जाने माने मशहूर मशहूर गायक मीका सिंह राखी सावंत को जबरन किस करने के 17 वर्ष पुराने मामले को रद्द कराना चाहते हैं। मीका सिंह ने मुंबई उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटाते हुए कहा है कि वर्ष 2006 के इस मामले को रद्द किया जाना चाहिए। मीका सिंह का कहना है कि इस मामले को अपराधी एवं शिकायतकर्ता दोनों ने आपसी मंजूरी से सुलझा लिया है। ध्यान हो कि मीका सिंह ने वर्ष 2006 अपनी बर्थडे पार्टी में सभी के सामने राखी सावंत को बिना उनकी इच्छा के किस कर लिया था।

वही इस पल को वहां उपस्थित ढेरों कैमरों ने कैद किया। मीका सिंह को छेड़छाड़ के मामले में गिरफ्तार किया गया तथा बाद में जमानत पर दोनों को रिहा कर दिया गया। वर्तमान की बात करें तो अदालत में मीका सिंह की वकील फाल्गुनी ब्रह्मभट्ट ने कहा कि बीते 17 वर्षों से यह मामला अधर में लटका हुआ है। मीका सिंह के खिलाफ चार्जशीट दायर की जा चुकी है मगर चार्जेज तय किए जाना अभी बाकी है।

अधिवक्ता ने कहा कि मीका सिंह और राखी सावंत कब का इस मामले को भूलकर आगे बढ़ चुके हैं तथा उन्होंने इस मुद्दे को आपस में सुलझा लिया है। 10 अप्रैल को अदालत के समक्ष पहुंची इस याचिका में राखी सावंत के एडवोकेट आयुष पासबोला ने कहा- FIR रद्द करने की सहमति से जुड़ा एक हलफनामा दायर किया गया था जो कि रजिस्ट्री विभाग में कहीं गुम होकर रह गया। उसका पता ही नहीं चला। जस्टिस एसएस गडकरी एवं न्यायमूर्ति पीडी नाइक की खंडपीठ ने अगले हफ्ते एक नया हलफनामा दायर करने के निर्देश दिए हैं।

प्रत्युषा बनर्जी की मौत पर अब बॉयफ्रेंड राहुल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बताया क्यों लटकी मिली लाश?

‘आप होते कौन हैं जज करने वाले?’, आखिर किस पर भड़की तेजस्वी प्रकाश?

कड़े संघर्षों के बाद ‘अंगूरी भाभी’ बनी शुभांगी अत्रे

कपड़ों की जगह उर्फी जावेद ने पहन लिया 'गजरा', देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -