टीवी की ये हसीनाएं जो बिकनी पहनते ही हुई ट्रोल

टीवी इंडस्ट्री की कई ऐसी हसीनाएं है, जिन्हें बिकिनी पहनने पर ट्रोलर्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा है।इसके साथ ही  कई दफा तो ये ट्रोलर्स अपनी हदें पार कर देतेे हैं और फिर टीवी की ये हसीनाएं अपने ही अंदाज में इन ट्रोलर्स को करारा जवाब भी देती हैं। वहीं चलिए इस खास रिपोर्ट के जरिए जानते हैं कि आखिर वो कौन-कौन सी टीवी एक्ट्रेस हैं जिन्हें बिकिनी या स्विमसूट पहनने की वजह से ट्रोलर्स ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई थी।
 
अनेरी वजानी
अनेरी वजानी को इस तस्वीर के लिए काफी खरी खोटी सुनने को मिली थी। बाद में अनेरी ने बोल्ड अंदाज में ट्रोलर्स को करारा जवाब भी दिया था।
 
भूमिका गुरुंग
'निमिकी मुखिया' फेम भूमिका गुरुंग को भी बिकिनी तस्वीरें पोस्ट करने के लिए ट्रोलर्स के गुस्से का शिकार होना पड़ा है।
 
मौनी रॉय
मौनी रॉय जहां अपनी बिकिनी तस्वीरों से फैंस के दिलों पर छुरियां गिराती हैं वहीं ट्रोलर्स उन्हें उल्टी सीधी बातें कहने से बाज नहीं आते हैं।
 
कविता कौशिक
'एफआईआर' फेम कविता कौशिक को इस तस्वीर के लिए ट्रोलर्स ने उन्हें अपना शिकार बनाया था।
 
रुबीना दिलाइक
कुछ दिन पहले ही रुबीना दिलाइक को बिकिनी फोटोज शेयर करने के लिए ट्रोलर्स ने आड़े हाथ लिया था। एक्ट्रेस ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए कहा था कि उन्हें अब इन बातों से जरा भी फर्क नहीं पड़ता है।
 
सारा खान
सारा खान अपनी बिकिनी तस्वीरों से हमेशा सोशल मीडिया पर धमाल मचाती रहती हैं। उन्हें इस खास तस्वीर के लिए ट्रोलर्स ने काफी भला-बुरा कहा था।
 
शिवांगी अत्रे
'भाभी जी घर पर है' की एक्ट्रेस शिवांगी अत्रे को जब बिकिनी फोटोज के लिए ट्रोल किया गया था तो उनका कहना था कि वो ऑनस्क्रीन भी बिकिनी पहन सकती हैं।
 
शमा सिकंदर
शमा सिकंदर ने हाल ही में एक बिकिनी तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर किया था और एक ट्रोलर्स ने उनसे कहा था कि रमजान के दिनों में ऐसा करने से उन्हें नरक में भी जगह नहीं मिलेगी।

टीवी के पॉपुलर कपल ने लॉकडाउन में बना डाला म्यूजिक वीडियो

राम बने कलाकारों ने किस वजह से चुना रोल

मनीष पॉल की शॉर्ट फिल्म देख अमिताभ बच्चन ने की तारीफ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -