आज टीवी की सुन्दर कुल गर्ल रुबीना का है बर्थडे....
आज टीवी की सुन्दर कुल गर्ल रुबीना का है बर्थडे....
Share:

टीवी इंडस्ट्री का एक जाना पहचाना नाम हम बात कर रहे है अभिनेत्री रुबीना दिलाइक के बारे में जिनका के आज जन्मदिन है. अभिनेत्री रुबीना दिलाइक जिनका जन्म 26 अगस्त 1989 को शिमला में हुआ है आज वह 28, साल की हो चली है. अभिनेत्री रुबीना दिलाइक ने टीवी के कई सीरियलों में अपने दमदार अभिनय की छाप को छोड़ा है. तथा देखा जाए तो टीवी की सुपरस्टार बहुओं को याद करें तो उनमें टॅाप एक्ट्रेस की फेहरिस्त में रुबीना दिलाइक का नाम सबसे पहले आता है. रुबीना ने अपने करियर की शुरुआत छोटी बहू शो से की थी.

आपको बता दे की रील लाइफ में रुबीना भले ही संस्कारी बहू और पत्नी की भूमिका में दिखाई देती हो. लेकिन असल जिंदगी में रुबीना एक सुपर ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं. वह कई बार सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड तस्वीरें पोस्ट कर चुकी हैं. टीवी शो 'शक्ति..' की सौम्या आजकल अपने हॉलिडे और आपने हॉट फोटोज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं.

हॉलिडे पर कभी ये अपने बॉयफ्रेंड के साथ होती है तो कभी अपनी दोस्तों के साथ और इन वेकेशन की हॉट तस्वीरें वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. अभी हाल ही में उन्होंने अपने बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमे वो अपनी स्कूल ड्रेस में नज़र आ रही हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

अंकिता ने लिखा, 'मिलिए मेरे दोस्त पाकीजा से'

अक्षय बनने वाले है 'पापा'

नवाजुद्दीन के जबरा फैन है तो देख डालिये 'बाबूमोशाय बन्दूकबाज'

इलियाना का नजर आया 'मेरे रश्के कमर' LOOK

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -