फिर चला रुबीना के हुस्न का जादू, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस
फिर चला रुबीना के हुस्न का जादू, तस्वीरें देख मदहोश हुए फैंस
Share:

टेलीविज़न की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री रुबीना दिलैक अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती है वही एक बार फिर रुबीना ने अपने लुक से लोगों की बोलती बंद कर दी है। रुबीना का हालिया लुक लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। हाल ही में रुबीना दिलैक की कुछ कातिलाना फोटोज सामने आई हैं तथा इन तस्वीरों में उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है।

रुबीना की जो तस्वीरें सामने आई हैं, उनमें वो लैवेंडर कलर के हैवी गाउन में दिखाई दे रही हैं। रुबीना ने तस्वीरों में अपने बाल बांधे हुए हैं और काफी ग्लैमरस मेकअप में दिखाई दे रही हैं। रुबीना दिलैक का ये ऑफ शोल्डर गाउन दिखने में ही बहुत हैवी लग रहा है। इसमें फोटोज क्लिक करवाना रुबीना के लिए आसान नहीं होगा। रुबीना ने इस समय अपने किसी प्रोजेक्ट का खुलासा नहीं किया है कि वो अगली बार कहां अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली हैं।

वही इससे पहले भी रुबीना का एक फोटोशूट इंटरनेट पर वायरल हुआ था जिसमे रुबीना दिलैक बहुत हॉट लग रही हैं, लोग उनके हुस्न की प्रशंसा करते हुए थक नहीं रहे हैं। वही रुबीना का ये आउटफिट इतना अधिक ग्लैमरस है कि लोगों की नजर उनके हुस्न से हट ही नहीं पा रही है। वही बात यदि रुबीना दिलैक के लुक की करें तो यह रुबीना का अबतक का सबसे हॉट लुक हो सकता है। 

एक साथ नजर आएंगी बिग बॉस की ये मशहूर जोड़ी, पोस्ट देख झूमे फैंस

अलग होने के बाद फिर एक हुए चारु-राजीव, तस्वीरें देख भड़के लोग

'प्रियंका गांधी के PA में तमीज नहीं है', जानिए क्यों भड़की अर्चना गौतम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -