इंस्टाग्राम पर रुबीना के पूरे हुए 5 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर मनाई ख़ुशी
इंस्टाग्राम पर रुबीना के पूरे हुए 5 मिलियन फॉलोअर्स, वीडियो शेयर कर मनाई ख़ुशी
Share:

बिग बॉस विनर रुबीना दिलायक इन दिनों अपने फोटोज से लेकर अपने वीडियोस तक से फैंस को मदहोश कर रहीं हैं। रुबीना दिलायक टीवी की पॉपुलर एक्ट्रसेज में से एक हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि बिग बॉस के घर का हिस्सा बनने के बाद उनकी पॉपुलेरिटी का ग्राफ तेजी से बढ़ा है। अब आज रुबीना दिलायक के लाखों लोग फैंस बन चुके हैं। वैसे अब रुबीना दिलायक सोशल मीडिया पर खास एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

अब हाल ही में रुबीना दिलायक के इंस्टाग्राम पर 5 मिलियन फॉलोअर्स पूरे हुए हैं। जी हाँ और उन्होंने एक पोस्ट के जरिए अपने फैंस का धन्यवाद किया है। आप देख सकते हैं हाल यही में रुबीना दिलायक ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जो फैंस को खास पसंद आ रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले रुबीना सिंपल लुक में नजर आती हैं वहीं बाद में उनका वीडियो पोट्रेट बना नजर आता है। इस वीडियो में रुबीना काफी एक्साइटेड नजर आ रही हैं।

आप सभी को बता दें कि इन दिनों यह थीम इंस्टाग्राम पर खास पसंद की जा रही है। वैसे रुबीना दिलायक के इस वीडियो को अभी तक 4 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। आपको बता दें कि इससे पहले रुबीना का लेडी दबंग स्टाइल फैंस को खूब भाया था, उस समय फैंस उनके इस लुक को देख दीवाने हो गए थे और उनकी तारीफें कर रहे थे। वैसे अब रुबीना दिलायक के काम के बारे मे बात करें तो वह इन दिनों कलर्स टीवी पर आने वाले सीरियल 'शक्ति-अस्तित्व के एहसास की' में सौम्या के किरदार में नजर आ रही हैं।

73 दिन बाद 8 लाख के नीचे पहुंची सक्रिय मामलों की संख्या, 24 घंटों में कोरोना के 62,480 नए मामले आए सामने

MP: नहीं वापस होगी एग्जाम फीस: स्कूल शिक्षा मंत्री इंदर सिंह परमार

मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के साथ कामाख्या मंदिर में दर्शन करने पहुंचे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -