पति विक्की संग जबरदस्त लुक में नजर आई अंकिता लोखंडे, लोगों ने कर दिया ट्रोल
पति विक्की संग जबरदस्त लुक में नजर आई अंकिता लोखंडे, लोगों ने कर दिया ट्रोल
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे शुक्रवार रात एक फंक्शन में अपने हस्बैंड विक्की जैन के साथ स्पॉट हुईं। इस के चलते उन्होंने ब्लैक कलर का जंप ड्रेस पहना हुआ था। हालांकि कुछ लोगों को उनकी ड्रेस पसंद नहीं आई तथा उन्होंने अंकिता को जमकर ट्रोल किया। कपल के इस वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने सोशल मीडिया पर कैप्शन के साथ साझा किया है, “बेब अपने बेबी के साथ।"

ब्लैक ड्रेस में अंकिता लोखंडे बिल्कुल गॉर्जियस लग रही हैं तथा उनके पति भी सुपर कूल लग रहे हैं !! हालांकि कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने अंकिता का जमकर मजाक उड़ाया तथा कहा कि ये तो लगता है कि डायपर पहन कर आ गई है। एक शख्स ने लिखा सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं में से एक ने लिखा, "क्या प्रॉब्लम है आज के डिजाइनरों के साथ... या लड़कियों के साथ... भयानक ड्रेसिंग सेंस ..." दूसरे ने कहा, "अच्छी नहीं लग रही इसकी ड्रेस।” इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

अंकिता लोखंडे ने 2019 में मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के साथ बॉलीवुड में अपना आरम्भ किया, जिसमें उन्होंने झलकारी बाई की भूमिका निभाई थी। हालांकि इस फिल्म के बाद उन्हें कोई दूसरी फिल्म नहीं मिली। अंकित ने इंटरव्यू में बताया कि इंडस्ट्री में उनका कोई गॉड फादर नहीं है इसलिए उन्हें काम नहीं मिल रहा है।

शहनाज गिल के हाथ लगी एक और बड़ी उपलब्धि, इस खास कॉस्मेटिक ब्रांड की बनी एंबेसडर

बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा संग तेजस्वी प्रकाश ने मनाया अपना जन्मदिन, एक्ट्रेस के लुक ने जीता फैंस का दिल

घर का काम करते-करते अचानक मोनालिसा ने कर दी ऐसी हरकत, देखकर लोटपोट हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -