'शक्ति अस्तित्व...' छोड़ने पर इमोशनल हुईं रुबीना, शेयर की फोटोज

'शक्ति अस्तित्व...' छोड़ने पर इमोशनल हुईं रुबीना, शेयर की फोटोज

टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस रुबीना दिलायक ने शो शक्ति: अस्तित्व के एहसास की को अलविदा कह दिया है. जी हाँ, वहीं उनके शो छोड़ने की खबर से उनके फैंस काफी उदास हैं और सभी को बहुत समय से पता चल गया था कि वह शो को छोड़कर जा रहीं हैं. आपको बता दें कि शो में रुबीना लीड रोल निभा रही थीं लेकिन अब वह शो से बाहर हो गईं हैं. शो छोड़ने के बाद रुबीना ने सोशल मीडिया पर दिल को छू लेने वाला एक मैसेज शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik) on

हाल ही में रुबीना ने लिखा है- ''ये मेरी लाइफ का बेस्ट दिन है, ये अंत नहीं है. ये किसी नई चीज की शुरुआत है.'' इसी के साथ रुबीना ने अपने फैंस को प्यार और सपोर्ट बनाए रखने के लिए धन्यवाद दिया है और जो तस्वीरें सामने हैं वह उनके शो के सेट की हैं. जी हाँ, हाल ही में रुबीना ने सेट से कई तस्वीरें भी शेयर की हैं जो आप देख सकते हैं.

इन तस्वीरों में रुबीना पिंक सूट में बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं और इसी के साथ रुबीना ने चैनल द्वारा दिया गया हाथ से लिखा हुआ स्पेशल नोट भी शेयर किया है जो बहुत खूबसूरत है. दरअसल रुबीना के जाने के लिए सेट पर फेयरवेल पार्टी की गई और उन्होंने केक भी काटा. आप सभी को बता दें कि शो में रुबीना एक किन्नर के रोल में थीं और शो में उनके कैरेक्टर का नाम था सौम्या जो लोगों के दिलों में बस गया था लेकिन अब वह शो से जा चुकीं हैं और उनके जाने का दुःख सभी को है उनके को-स्टार्स से लेकर आम लोगों उनके दर्शकों तक को.

सामने आया लव आजकल का पहला पोस्टर, प्यार में डूबे नजर आए कार्तिक-सारा

फिल्म 'शकुंतला देवी' के बाद विद्या बालन को ऑफर हुई यह बड़ी फिल्म

लक्ष्मी अग्रवाल की बेटी पीहू छपाक देखने पहुंची, दीपिका के साथ मस्ती करती आई नजर