शुक्रवार को पत्थरवार की बजाए 'मोहब्बतवार' में बदलें मुसलमान..
शुक्रवार को पत्थरवार की बजाए 'मोहब्बतवार' में बदलें मुसलमान..
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) के संयोजक इंद्रेश कुमार ने कहा है कि शुक्रवार का दिन मुस्लिमों के लिए इबादत का दिन है, मगर, कुछ लोगों ने इसे पथराव के दिन में तब्दील कर दिया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मुस्लिम समुदाय हर शुक्रवार को पत्थरवार में बदलने की जगह मोहब्बतवार में बदलने का काम करे। संघ के संयोजक इंद्रेश कुमार ने कहा कि मुसलमान शुक्रवार वाले दिन प्रार्थना करते हैं। मगर, कुछ षड्यंत्रकारियों ने नौजवानों को भड़काकर शुक्रवार को पत्थरवार में बदल दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि ऐसा एक दिन में नहीं हुआ है, हाल ही में जो घटनाएं हुई हैं, जो हिंसा भड़की है, तो ये हिंसा अचानक नही भड़की, ये पहले से तैयार किया गया था। इंद्रेश कुमार ने कहा कि इसके संकेत पाकिस्तान और तालिबान के साथ ही कुछ अंदरूनी और बाहरी ताकतों की ओर जा रहे हैं। युवाओं को भड़काया जा रहा है। संघ के संयोजक इंद्रेश कुमार ने कहा है कि 'सिर तन से जुदा' ये नारा गैर इस्लामिक, असंवैधानिक, अनइश्वरीय और अमनावीय है। मैंने सभी से आग्रह किया है कि इसकी कड़ी निंदा करें और जिसने भी ये नारा दिया है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई हो। 

बता दें कि, उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल की निर्मम हत्या के बाद आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज ने एक वीडियो बनाकर वायरल किया था। इसमें दोनों हत्यारे 'सिर तन से जुदा' नारा लगाते हुए दिखाई दिए थे। इंद्रेश कुमार ने आगे कहा कि हमने मुसलमानों से आग्रह किया है कि अब आपके सामने चुनौती है कि आप अपने शुक्रवार को पत्थरवार की जगह मोहब्बतवार में बदलें, ताकि यह जो दाग लगा है ये हट जाए।

कांग्रेस-NCP को बड़ा झटका, उद्धव ठाकरे ने उठाया ये बड़ा कदम

असदुद्दीन ओवैसी के लिए बुरी खबर, सामूहिक इस्तीफा देंगे AIMIM के नेता

यशवंत सिन्हा बोले- अगर मैं राष्ट्रपति बना, तो शपथ लेने के अगले ही दिन...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -