असदुद्दीन ओवैसी के लिए बुरी खबर, सामूहिक इस्तीफा देंगे AIMIM के नेता
असदुद्दीन ओवैसी के लिए बुरी खबर, सामूहिक इस्तीफा देंगे AIMIM के नेता
Share:

लखनऊ: AIMIM प्रमुख और हैदराबाद से लोकसभा सांसद असदुद्दीन ओवैसी के लिए उत्तर प्रदेश के प्रयागराज से बहुत बुरी खबर सामने आ रही है। दरअसल, वहां जिला और महानगर कमेटी ने आज सामूहिक इस्‍तीफा देने की घोषणा कर दी है। बताया जा रहा है कि प्रयागराज हिंसा (अटाला प्रकरण) में AIMIM जिलाध्यक्ष मोहम्मद शाह आलम के आरोपी बनने के बाद प्रदेश और राष्‍ट्रीय स्‍तर के पार्टी पदाधिकारियों की खामोशी के खिलाफ यह घोषणा की गई है। 

पार्टी के जिला मुख्‍य महासचिव फैसल वारसी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि पार्टी के पूर्वांचल और प्रदेश स्‍तर के नेताओं से कई बार इस मामले में आवाज उठाने का आग्रह किया गया, मगर उन्‍होंने इस पर ध्‍यान नहीं दिया। वारसी का दावा है कि अटाला मामले में जिलाध्‍यक्ष शाह आलम पूरी तरह बेकसूर हैं। उन्‍हें अकारण इस मामले में आरोपी बनाया गया है। उन्‍हें सियासी कारणों से फंसाया गया। वारसी के अनुसार, शाह आलम हमेशा से शांति और सौहार्द के लिए लोगों से अपील करते आए हैं। प्रयागराज जिलाध्‍यक्ष को लेकर प्रदेश पदाधिकारियों की चुप्‍पी के विरुद्ध पदाधिकारियों में गुस्सा है। इसी कड़ी में जिला और महानगर के पदाधिकारियों ने सामूहिक रूप से त्यागपत्र देने का फैसला किया है। 

बताया जा रहा है कि आज शाम 4 बजे दोनों समितियों के पदाधिकारियों के साथ लगभग ढाई-तीन सौ लोग दाराशाह अजमल स्थित नगर कार्यालय में सामूहिक रूप से इस्‍तीफा देंगे। हालांकि, AIMIM की महानगर इकाई के एक पदाधिकारी ने कहा कि अभी भी उन्‍हें उम्‍मीद है कि पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष असदुद्दीन ओवैसी पूरे मामले का संज्ञान लेंगे। बता दें कि AIMIM के जिलाध्यक्ष शाह आलम पर आटाला हिंसा में भूमिका होने का इल्जाम है। हाल में इलाहाबाद उच्च न्यायालय ने उनकी अग्रिम जमानत की याचिका ठुकरा दी थी। 

यशवंत सिन्हा बोले- अगर मैं राष्ट्रपति बना, तो शपथ लेने के अगले ही दिन...

जिस 'हामिद अंसारी' को कांग्रेस ने 2 बार उपराष्ट्रपति बनाया, वो निकले 'देशद्रोही' ? Video

गोवा में संकट से जूझ रही कांग्रेस को उत्तराखंड में भी लगा झटका, AAP में शामिल हुए 3 नेता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -