गजेंद्र सिंह का विरोध करने वाले हैं हिंदू विरोधी - RSS
गजेंद्र सिंह का विरोध करने वाले हैं हिंदू विरोधी - RSS
Share:

नई दिल्ली : भारतीय टीवी एंड फिल्म संस्थान के अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त किए गए अभिनेता गजेंद्र चौहान को लेकर विद्यार्थियों ने हाल ही में विरोध जताया। इस दौरान विद्यार्थी हाथों में तख्तियां लेकर विरोध प्रदर्शन करते रहे तो दूसरी ओर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ द्वारा इस मामले में प्रदर्शनकारियों से ऐसा न करने की अपील की गई साथ ही आरएसएस द्वारा अपने मुखपत्र आॅर्गेनाईज़र में कहा गया कि प्रदर्शनकारी हिंदू विरोधी हैं। इस दौरान उन्होंने लेख के माध्यम से कहा कि इस तरह के षड्यंत्र के पीछे कोई राजनीतिक साजिश है।

हाल ही में राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ ने अपने मुखपत्र के माध्यम से गजेंद्र सिंह की नियुक्ति की बात कही इस दौरान उन्होंने कहा कि यह नियुक्ति यथोचित है। साथ ही यह भी कहा गया कि उन्होंने संचालन परिषद के नवनियुक्त अध्यक्ष के विरूद्ध विरोध प्रदर्शन की बात कही । इस दौरान कहा गया कि संस्थान को लेकर विरोध करने वालों को यह ज्ञात होना चाहिए कि संस्थान को शुभकामनाओं से कुछ लेना देना नहीं होता है वह तो अपने कार्य में लगा रहता है।

जो लोग संस्थान और विद्यार्थियों की बेहतरी नहीं चाहते बल्कि वे हिंदू विरोधी गलत बयानी करना चाहते हैं। उल्लेखनीय है कि इस मसले पर सरकार के निर्णय का विरोध कर यह कहा गया था कि जब इस संस्थान के लिए सुपर स्टार अमिताभ बच्चन और अन्य नेताओं का नाम नियुक्ति को लेकर लिया गया था मगर इस संस्थान की कमान गजेंद्र सिंह को सौंप दी जिसके बाद विरोधी उनका विरोध करने के लिए सक्रिय हो गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -