आरएसएस के पथ संचलन में बोले भागवत, कहा- मोदी सरकार ने लिए साहसिक फैसले
आरएसएस के पथ संचलन में बोले भागवत, कहा- मोदी सरकार ने लिए साहसिक फैसले
Share:

नागपुर: आज देश भर में विजयदशमी का त्यौहार मनाया जा रहा है। विजयदशमी के अवसर पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की तरफ  से पथ संचलन का आयोजन किया जा रहा है। इस मौके पर स्वयंसेवको को संबोधित करते हुए संघ प्रमुख मोहन भागवत ने मोदी सरकार की जमकर प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि यह मजबूत सरकार है जिसने कई बहादुरी भरे फैसले लिए हैं। धारा 370 को समाप्त करने के सरकार के फैसले का उन्होंने स्वागत किया।

संघ प्रमुख मोहन भागवत के नेतृत्व में निकलने वाली इस पथ संचलन में हिस्सा लेने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और वीके सिंह भी वहां पहुँच चुके हैं। साथ ही महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फडणवीस ने भी इस कार्यक्रम में भाग लिया। आरएसएस द्वारा आयोजित किए गए  पथ संचलन में एचसीएल के संस्थापक शिव नाडर भी मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संघ प्रमुख ने कहा कि भारत में प्रजातंत्र कोई विदेशों से आयातित नई बात नहीं है, बल्कि देश के जनमानस में सदियों से चलती आई परंपरा और स्वातंत्र्तोत्तर काल में हासिल हुआ अनुभव व प्रबोधन हैं। इनके परिणामस्वरूप प्रजातंत्र में रहना व प्रजातंत्र को सफलतापूर्वक चलाना यह समाज का मन बना गया है। भागवत ने धारा 370 को लेकर कहा कि देश के पीएम, गृहमंत्री समेत शासक दल और इस जन भावना का संसद में समर्थन करने वाले अन्य दल भी अभिनंदन के पात्र हैं।

भाजपा विधायक का विवादित बयान, कहा- मुस्लिम बहुल इलाके हैं 'टोटल पाकिस्तान'

दिल्ली के पानी को लेकर सियासत तेज, केजरीवाल ने दिया मनोज तिवारी को जवाब

इस नेता को मिली यूपी कांग्रेस की कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -