RRR की जेनी ओलिविया मॉरिस ने फिल्म को लेकर लिखी दिल जीत लेने वाली बात
RRR की जेनी ओलिविया मॉरिस ने फिल्म को लेकर लिखी दिल जीत लेने वाली बात
Share:

आरआरआर ने अपने 'नाटू नाटू' गाने की वजह से इतिहास रच डाला है। मूवी ने मनोरंजन उद्योग में कुछ सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार जीते हैं। आरआरआर ने गोल्डन ग्लोब्स में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार जीतने के बाद सर्वश्रेष्ठ विदेशी भाषा फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीता। फिल्म ने नाटू नाटू के लिए सर्वश्रेष्ठ गीत का पुरस्कार भी जीता। 

अब आरआरआर अभिनेत्री ओलिविया मॉरिस ने 95 वें अकादमी पुरस्कारों के लिए सर्वश्रेष्ठ मूल गीत श्रेणी में नाटू नाटू को नामांकित किए जाने के बाद प्रतिक्रिया व्यक्त की। फिल्म में ओलिविया ने जेनी का किरदार निभाया था। ओलिविया ने सोशल मीडिया पर RRR से खुद की एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह हंसती हुई दिखाई दे रही है। ओलिविया ने राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ नाटू नाटू गाने में भी अभिनय किया।

ओलिविया ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैं अभी" उन्होंने आगे कहा है कि ''आरआरआर में काम करने के लिए नातु नातु अनुक्रम मेरी पसंदीदा चीज थी और यह केवल अविश्वसनीय @ssrajamouli और #mmkeeravaani द्वारा संभव बनाया गया था। नातु नातू को ऑस्कर में सर्वश्रेष्ठ मूल गीत के लिए नामांकित होना और गोल्डन ग्लोब्स में जीतना इतनी बड़ी और अद्भुत बात है। इस एपिक फिल्म (स्पार्कल्स इमोजी) का हिस्सा बनने के लिए बहुत आभारी हूं।"

आरआरआर के बारें में बात की जाए तो यह 1920 के पूर्व-स्वतंत्र युग में स्थापित एक काल्पनिक कहानी है और दो वास्तविक नायकों और प्रसिद्ध क्रांतिकारियों - अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के जीवन पर आधारित है। जबकि राम चरण ने राम की भूमिका निभाई, एनटीआर को भीम के रूप में देखा गया। फिल्म ने रुपये से अधिक की कमाई की है। इसके थियेटर रन के दौरान दुनिया भर में 1200 करोड़ कमाएं।

रजनीकांत की फिल्म में हुई इस हसीना की एंट्री

SS Rajamouli संग RRR की स्क्रीनिंग पर दिखाई दी प्रियंका

विजय वर्मा संग तमन्ना ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर..!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -