विजय वर्मा संग तमन्ना ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर..!
विजय वर्मा संग तमन्ना ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर..!
Share:

साउथ अभिनेत्री तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों विजय वर्मा (Vijay Varma) संग अपने रिश्ते को लेकर बहुत दिनों से चर्चाओं में बने हुए है। नए साल के मौके पर तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें ये दोनों स्टार किस करते दिखाई दे रहे है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह से फ़ैल चुका है। हाल ही में दोनों एक अवॉर्ड फंक्शन में स्पॉट हुए, जिसमें तमन्ना और विजय सरेआम एक-दूसरे को गले लगाते नजर आए थे। अब हाल ही में तमन्ना और विजय लंच डेट के लिए भी साथ दिखाई दिए है। 

खबरों का कहना है कि दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी है। इन तस्वीरों में विजय वर्मा ब्लू कलर की हुडी और ब्राउन पैंट पहने दिखाई दे रहे है तो वहीं तमन्ना ने ब्लैक वनपीस पहना है। इस तस्वीर में तमन्ना (Tamannaah Bhatia) और विजय एक ही गाड़ी निकलते दिखाई दे रहे है। फोटो में ये दोनों स्टार पैपराजी से हाय करते नजर आ रहे हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

इतना ही नहीं तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) और विजय वर्मा (Vijay Varma) बहुत लंबे समय से अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। गोवा में नए वर्ष के खास के मौके पर साथ पार्टी करने से पहले भी तमन्ना और विजय दिलजीत दोसांझ के एक कॉन्सर्ट में साथ भी दिखाई दिए थे। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की मुलाकात 'लस्ट स्टोरीज 2' के सेट पर हुई थी। इस मूवी की शूटिंग के दौरान तमन्ना और विजय के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हो गई थीं। हालांकि अब दोनों की बढ़ती नजदीकियों के बीच डेटिंग के रूमर्स ने जोर पकड़ लिया है।

सुशांत की मौत के 3 साल बाद कुत्ते ने भी तोड़ा दम

ऐश्वर्या राय बच्चन ने नहीं भरा टैक्स तो घर पहुंचा नोटिस

'ऐसे लोगों को तो नौकरी से निकाल देना चाहिए..' लोगों पर फिर भड़की जया बच्चन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -