रजनीकांत की फिल्म में हुई इस हसीना की एंट्री
रजनीकांत की फिल्म में हुई इस हसीना की एंट्री
Share:

रजनीकांत की आने वाली मूवी  जेलर इन दिनों खासा सुर्खियों में हैं। इस मूवी को बीस्ट फिल्म के निर्देशक नेल्सन दिलीप कुमार बनाने में लगे हुए है। फिल्म को लेकर बहुत लंबे समय से खासा बज बना हुआ है। अब इस मूवी की स्टारकास्ट में एक और नई एंट्री हुई है। बाहुबली स्टार तमन्ना भाटिया ने आज इंस्टाग्राम के जरिए घोषणा की है कि वो सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर में दिखाई देने आने वाली हैं। इस ऐलान के बाद से ही कॉलीवुड और टॉलीवुड की दुनिया में हंगामा मच गया। अदाकारा तमन्ना भाटिया साउथ फिल्मों की तो बड़ी स्टार हैं ही... साथ ही हिंदी दर्शकों के मध्य भी जाना-माना नाम बन चुकी है। अदाकारा बाहुबली के अलावा हिम्मतवाला, हमशक्ल और एंटरटेनमेंट जैसी मूवी दे चुकी हैं।

पैन इंडिया स्तर पर रिलीज होगी जेलर: खबरों का कहना है कि तमन्ना भाटिया स्टारर सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म जेलर को मेकर्स पैन इंडिया स्तर पर रिलीज करने जा रहे है। सुपरस्टार रजनीकांत का क्रेज हिंदी भाषी दर्शकों में भी काफी अधिक है।

 

इतना ही नहीं उनकी रोबोट और 2.0 जैसी मूवीज ने हिंदी सिनेमाई मार्केट में भी तहलका मचाया था। वहीं, तमन्ना भाटिया की भी पैन इंडिया अपील भी की जा चुकी है। जिसका फायदा मेकर्स के इस फिल्म को होने वाला है। 

SS Rajamouli संग RRR की स्क्रीनिंग पर दिखाई दी प्रियंका

विजय वर्मा संग तमन्ना ने अपने रिश्ते पर लगाई मुहर..!

'मेरा भारत महान...' विदेश की धरती पर SS राजामौली ने देश के प्रति दिखाया अपना प्रेम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -