फैंस के लिए बड़ी खबर, जारी हुआ इस साउथ मूवी का फर्स्ट लुक
फैंस के लिए बड़ी खबर, जारी हुआ इस साउथ मूवी का फर्स्ट लुक
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विक्रम को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों के चलते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं हाल ही में  एक्टर विक्रम अपने बेटे ध्रुव विक्रम के साथ पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने की तैयारी है. दोनों की जोड़ी वाली इस फिल्म चियान 60 (Chiyaan 60) का निर्माताओं ने ऐलान कर दिया है. फिल्म का ऐलान करते हुए मेकर्स ने एक जबरदस्त फर्स्ट लुक पोस्टर भी रिलीज किया है. इस टीजर में ब्लैक एंड व्हाइट थीम पर दो हाथ एक बंदूक को पकड़े नजर आ रहे है. साथ ही इसके आस-पास खून की बूंदें दिख रही है. जो इशारा दे रही है कि विक्रम और ध्रुव विक्रम स्टारर इस फिल्म में दर्शकों को जबरदस्त एक्शन, थ्रिलर और हिंसा दिखने वाली है. फिल्म को कार्तिक सुब्बाराज निर्देशित कर रहे हैं. इसीलिए फैंस का क्रेज इस पोस्टर को देखकर सांतवें आसमान पर जा पहुंचा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म को लेकर खुद एक्टर ध्रुव भी काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा है, ‘मैं हमेशा से ही कार्तिक सुब्बाराज की फिल्में फर्स्ट डे फर्स्ट शो में देखता रहा हूं. मैं हमेशा से अनिरुद्ध के गाने लूप में सुनता रहता हूं. मैं अपने पिता का सबसे बड़ा फैन हूं. अगर मेरा ये सपना सच हो रहा है तो प्लीज मुझे सोने दें बिल्कुल भी न उठाएं.’ ध्रुव विक्रम की ये पोस्ट और इस फिल्म का जबरदस्त फर्स्ट लुक पोस्टर आप नीचे देख सकते हैं.

जानकारी के लिए हम बता दें कि चियान 60 ध्रुव विक्रम के करियर की दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले वो अर्जुन रेड्डी की तमिल रीमेक आदित्य वर्मा फिल्म के साथ अपना सक्सेसफुल डेब्यू कर चुके हैं. इस फिल्म में भी उनकी एक्टिंग को फैंस ने बेहद पसंद किया था. इसके बाद से ही ध्रुव विक्रम की अगली फिल्म का दर्शकों को इंतजार था. अब ये इंतजार पूरा होने वाला है. आप हमें ये बताएं कि क्या आप इस फिल्म के लिए एक्साइटेड हैं. अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं.

अपनी अगली फिल्म के लिए अलग अलग भाषाएं सीख रही है ये एक्ट्रेस

इस एक्टर ने अपनी फिल्म के लिए छोड़ा सोशल मीडिया अकाउंट

जल्द ही अपने ड्रीम प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे धनुष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -