आरआरबी एनटीपीसी की परीक्षाओं की जारी हुई दिनांक
आरआरबी एनटीपीसी की परीक्षाओं  की जारी हुई दिनांक
Share:

रेलवे भर्ती बोर्ड सीबीटी -1 का दूसरा चरण जनवरी में आयोजित करेगा। दूसरे चरण के लिए प्रथम चरण के कंप्यूटर आधारित टेस्ट के लिए परीक्षा की तारीखें 16 से 30 जनवरी के बीच लगभग 27 लाख उम्मीदवारों के लिए हैं।

इस चरण में उपस्थित होने वाले उम्मीदवारों के लिए, परीक्षा शुरू होने से ठीक 4 दिन पहले, 12 जनवरी से एडमिट कार्ड उपलब्ध होगा। आधिकारिक शहर की वेबसाइट http://indianrailways.gov.in के अनुसार, 6 जनवरी से पहले अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए मुफ्त यात्रा प्राधिकरण डाउनलोड करने के लिए परीक्षा शहर और तारीख को देखने के लिए सभी आरआरबी वेबसाइटों पर लिंक उपलब्ध कराया जाएगा। । उनके ऑनलाइन आवेदन में प्रदान किए गए ई-मेल और मोबाइल नंबरों के माध्यम से सूचना भी भेजी जा रही है। इसके अलावा, संबंधित आरआरबी क्षेत्रीय वेबसाइट परीक्षा से चार दिन पहले ही जारी कर दी गई है।

आधिकारिक नोटिस में लिखा है, "दूसरे चरण में निर्धारित सभी उम्मीदवारों को उनके ऑनलाइन आवेदन में दिए गए ई-मेल और मोबाइल नंबरों पर आवश्यक सूचना भी भेजी जा रही है।" कुल 1.26 करोड़ उम्मीदवारों ने परीक्षा के लिए आवेदन किया है और उम्मीदवार अनिवार्य रूप से आवेदन कर रहे हैं। परीक्षा केंद्र पर एक covid19 स्व-घोषणा फॉर्म का उत्पादन करें। RRB गैर-तकनीकी लोकप्रिय श्रेणी परीक्षा 35,208 रिक्तियों को भरने के लिए आयोजित की जाएगी। उम्मीदवार अधिक विवरण के लिए क्षेत्रीय आरआरबी के लिए आधिकारिक साइट का उल्लेख कर सकते हैं।

हरियाणा-पंजाब में कई स्थानों पर सामान्य से उच्च स्तर पर पहुंचा तापमान

मलाइका अरोड़ा के कारण हुई दीपिका पादुकोण की बॉलीवुड में एंट्री

मणिपुर में भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद हुए बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -