मलाइका अरोड़ा के कारण हुई दीपिका पादुकोण की बॉलीवुड में एंट्री

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण आज अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। शाहरुख खान की फिल्म 'ओम शांति ओम' से अपने करियर का आरम्भ करने वाली दीपिका को आज बॉलीवुड की सबसे दिग्गज एक्ट्रेसेस में गिना जाता है। किन्तु क्या आप जानते हैं कि दीपिका को अपनी फर्स्ट मूवी किस तरह मिली थी? आखिर वो कौन था जिसने ओम शांति ओम की डायरेक्टर फराह खान को दीपिका का नाम सुझाया था? और ये पूरा किस्सा क्या है? चलिए उनके जन्मदिन पर हम आपको बताते हैं ये पूरी कहानी।

ये सारा किस्सा आरम्भ होता है उस समय से जब दीपिका मॉडलिंग किया करती थीं। फैशन डिजाइनर वैंडेल रॉड्रिक्स दीपिका को अच्छी प्रकार जानते थे। दीपिका की वैंडेल से भेंट तब हुई थी जब वह मुंबई आईं तथा उन्होंने एक वर्कशॉप जॉइन की। दीपिका ने वैंडेल के लिए लगभग दो वर्ष तक काम किया था। इस दौरान वह दीपिका की डेडिकेशन तथा उनके काम से बहुत इंप्रेस हुए थे।

इसी के चलते वैंडेल ने दीपिका की भेंट कराई थी बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा से। मलाइका भी दीपिका के काम से इंप्रेस थीं तथा जब फराह खान अपनी फिल्म ओम शांति ओम के लिए अभिनेत्री तलाश रही थीं तब मलाइका ने ही फराह खान को दीपिका का नाम सुझाया था। फराह खान ने दीपिका से भेंट की तथा फिर बात बन गई। और इस प्रकार फराह खान को मिली उनकी फिल्म की लीड अभिनेत्री तथा दीपिका को मिली शाहरुख खान के साथ उनकी पहली फिल्म। वर्ष 2007 में रिलीज हुई ये मूवी दीपिका की डेब्यू फिल्म थी जो किस उस वर्ष की हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म भी सिद्ध हुई।

प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने खुद को बताया सीरियल चिलर

'धूम 4' में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं जॉन अब्राहम और ऋतिक रोशन!

ये वेब सीरीज़ 2021 में मचाएगी धमाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -