इस वर्ष Royal Enfield करेगा 700 करोड़ रुपये का निवेश

इस वर्ष Royal Enfield करेगा 700 करोड़ रुपये का निवेश

नई दिल्ली : मशहूर बाइक निर्माता कंपनी Royal Enfield ने घोषणा की है कि वह वित्त वर्ष 2019-20 में 700 करोड़ रुपये का निवेश करने जा रही है। इसके अलावा कंपनी ने चालू वित्त वर्ष के दौरान 950,000 मोटरसाइकिल का उत्पादन करने की योजना की भी घोषणा की है। चेन्नई आधारित टू-व्हीलर निर्माता कंपनी ने कहा कि नियोजित पूंजी व्यय (CapEx) नए प्लेटफार्मों और उत्पादों के विकास की ओर जाएगा और टेक्नोलॉजी सेंटर के निर्माण कार्य को पूरा करने और तमिलनाडू में वल्लम वडगल प्लांट के फेस-2 को भी पूरा करेगा।

KTM Duke 125 VS Duke 200 VS Duke 250 : कौन सी बाइक है बेहतर

अच्छी तरह से प्रगति कर रहा है प्लांट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आयशर मोटर्स के मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा, "इस साल रॉयल एनफील्ड हमारी प्रोडक्ट डेवेलपमेंट क्षमताओं को मजूबत करने और वैश्विक प्लेटफार्मों की ओर काम करने के साथ-साथ BS-VI उत्सर्जन मानदंड़ों पर आगामी संक्रमण पर ध्यान केंद्रित करेगी। चेन्नई तमिलनाडू के पास हमारे वल्लम वडगल प्लांट का दूसरा चरण अच्छी तरह से प्रगति कर रहा है और इस वित्तीय वर्ष की दूसरी छमाही में कमर्शियल प्रोडक्शन शुरू करने की उम्मीद है। 

2 लाख रु. की कीमत मे मिल रही यह 3 पावरफुल बाइक्स

जल्द होगा कार्य पूरा 

इसी के साथ उन्होंने कहा चेन्नई में हमारे टेक्नोलॉजी सेंटर का निर्माण भी इसके पूरा होने के करीब है। भारत में एक व्यापक वितरण नेटवर्क के साथ अंतर्राष्ट्रीय उपस्थिति बढ़ रही है और उत्पाद विकास में अत्याधुनिक क्षमताओं का निर्माण कर रहा है। रॉयल एनफील्ड आने वाले वर्षों में विश्व स्तर पर मिडलवेट मोटरसाइकिल सेगमेंट को विकसित करने के लिए अपने रास्ते पर अच्छी तरह है।

Apache RTR 160 4V हुई लॉन्च , यह होगे खास फीचर

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

Royal Enfield बाइक ब्रिकी मे हुई फेल, कीमत मे भारी गिरावट