2 लाख रु. की कीमत मे मिल रही यह 3 पावरफुल बाइक्स
2 लाख रु. की कीमत मे मिल रही यह 3 पावरफुल बाइक्स
Share:

भारतीय बाजार में 1 से 2 लाख रुपये के बीच की बाइक्स का दबदबा आज भी बरकरार है. इस किफायती सेगमेंट में कई बेहतरीन बाइक्स उपलब्ध है, जिसके कारण यह सेगमेंट काफी प्रसिध्द हो गया है. हम आपको आज अपनी इस खबर में तीन ऐसी नयी बाइक्स बारे मे  बताने जा रहे हैं. जिनकी कीमत और पावर के लिहाज से  बिलकुल फिट बैठती हैं.

बीते दिनो कंपनी ने  Bajaj Dominar को  अपग्रेड किया है और साथ ही बाइक का डिजाइन और स्टाइल हल्का रखा है जो Ducati Diavel के बच्चे की तरह लगता है. बाइक लुक को बढने के लिए टैंक पर नया, डिजिटल, सेकेंडरी इंस्ट्रूमेंट डैशबोर्ड दिया गया है. जिसमें ABS और न्यूट्रल इंडीकेटर की जानकारी मिल है.लॉन्च बता दे  कि बाइक मे इसके अलावा नया डैश गियर पॉजिशन और ट्रिप मीटर की भी जानकारी आपको देगा. दूसरी ओर Bajaj ने Dominar की पावर में भी सुधार किया है.

खबर है कि इसमें 373cc इंजन दिया गया है जो कि सिंगल-सिलेंडर मोटर 39.9hp की पावर और 35Nm का टॉर्क जनरेट करता है. खास बात यह है कि इसमे स्टैंडर्ड डुअल चैनल ABS है. Royal Enfield ने पिछले साल  Himalayan को भी अपडेट किया था. जिस वजह से यह बड़े बदलावों के साथ आती है. जानकारी मिली है कि Himalayan में फ्यूल-इंजेक्शन सिस्टम दिया गया है. इस साथ में छोटे बदलाव जैसे ऑयल कूलर के अलावा छोटा मेटल गार्ड, फ्यूल टैंक कैप के लिए मैटे-ब्लैक पाउडर कोटिंग दी गई है. इस बाइक में सस्पेंशन ट्रैवल के तौर पर फ्रंट में 220mm और रियर में 180mm लगाया गया है.

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

Bajaj और Hero में से किसकी बाइक्स है सस्ती?

ग्राहकों के लिए बजाज की दो सबसे सस्ती बाइक, बहुत कम है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -