Apache RTR 160 4V हुई लॉन्च , यह होगे खास फीचर
Apache RTR 160 4V हुई लॉन्च , यह होगे खास फीचर
Share:

महिला और पुरूष  ग्राहको के लिए अफोर्डेबल बाइक और स्कूटी का निर्माण करने वाली कंपनी TVS ने अपनी फेमस ब्रांड की नयी सीरीज TVS Apache RTR 160 4V ग्राहको के बीच पेश की है. यह बाइक RTR सीरीज मे सबसे वजनदार और पावफुल बाइक्स है. इस बाइक्स के निर्माण मे कंपनी ने अपनी ग्राहको की पंसद के अनुसार काफी बातो का ध्यान रखा है. कंपनी को उम्मीद है कि ग्राहको को यह बाइक अपनी और आकर्षित करेगी.

अगर बात करे बाइक के स्पेसिफिकेशन  के बारे मे तो इसमे पावर के लिए 159.5 सीसी, 4-वाल्व, सिंगल-सिलिंडर इंजन लगाया गया है. बाइक फ्यूल-इंजेक्टेड वर्जन 16.6 bhp की मैक्सिमम पावर पैदा कर सकता है. वहीं, कार्बुरेटर वेरिएंट 16.3 bhp की पावर जेनरेट  कर सकता है. इस बाइक की टॉप स्पीड 113 किलोमीटर प्रति घंटे है क्योकि बाइक 14.8 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने मे समर्थ है.बाइक केवल 4.73 सेकेंड्स में 0-60 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड हासिल कर लेती है 

कंपनी ने रेसिंग रेड, नाइट ब्लैक और मैटालिक ब्लू कलर मे बाइक को बाजार मे पेश किया है. यह बाइक अपने दस साल के इतिहास मे लगातार ग्राहको की पहली पंसद बनी हुई है. जिस कारण कंपनी ने बाइक की अच्छी सेल हासिल की है. ग्राहको के बीच बाइक का प्रदर्शन बहुत बेहतर रहा है. इसलिए कंपनी बाइक के नये वर्जन पेश कर रही है.यह बाइक 160 सीसी सेगमेंट में कोलंबिया के अन्दर सबसे पावरफुल मोटरसाइकिल है. बाइक का लुक RTR सीरीज को बहुत सूट कर रहा है.

एक दिवसीय दौरे पर ओडिशा पहुंचे पीएम मोदी, कुछ देर जगदलपुर एयरपोर्ट पर भी रुके

Royal Enfield ने पेश की गुड-लुकिंग 350 और 500 Bullet Trials, इस आकर्षक बाइक की कीमत जानिए

Brutale 800 RR America भारत में पेश, मिलेंगे सबसे धाकड़ फीचर्स  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -