IPL 2020: टूर्नामेंट का बेहद अहम मुकाबला आज, प्लेऑफ के लिए भिड़ेंगी DC और RCB
IPL 2020: टूर्नामेंट का बेहद अहम मुकाबला आज, प्लेऑफ के लिए भिड़ेंगी DC और RCB
Share:

अबुधाबी: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13वें सीजन के 55वें मैच पर आज सबकी निगाहें रहेंगी। टूर्नामेंट में शीर्ष पर रही दिल्ली कैपिटल्स (DC) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच आज अबुधाबी में प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए मुकाबला होगा। इस मैच में जिस टीम को जीत मिलेगी वह सीधा दूसरे पायदान पर पहुंच जाएगी, जबकि हारने वाली टीम को मंगलवार होने वाले मैच का इंतज़ार करना होगा।

13वें सीजन की बेहतरीन शुरुआत कर लगातार टॉप 3 में बने रहने वाली DC और RCB की टीमों के उपर अब IPL में बने रहने के लिए मुकाबला होने वाला है। इस मुकाबले के बाद एक टीम तो पहले क्वालीफायर में स्थान पक्की करेगी, जबकि दूसरी टीम पर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा होगा। इस समय दिल्ली और बैंगलोर दोनों ही टीमों के 14-14 पॉइंट हैं। यह मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए  बेहद महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस मैच के बाद अब दोनों के पास कोई लीग मैच नहीं बचेगा। हालांकि दोनों ही टीमों का नेट रन रेट माइनस में है, इसके बाद भी मुकाबले में बैंगलोर की स्थिति बेहतर है, क्योंकि उसका नेट रन रेट दिल्ली से अधिक है।

बता दें कि DC और RCB के इस मैच में जो भी टीम हारेगी उसको मंगलवार को सनराइज़र्स हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच होने वाले मुकाबले पर निर्भर रहना होगा। हैदराबाद की टीम का नेट रन रेट इन दोनों ही टीमों से बेहतर है, लिहाजा जीत प्राप्त करने के बाद 14 पॉइंट के बाद भी टीम आसानी से प्लेऑफ में स्थान बना लेगी।

टीम इंडिया की जर्सी पर से हटेगा NIKE का नाम, BCCI ने 3 साल के लिए इस ब्रांड के साथ किया करार

अलीम डर ने रचा इतिहास, बने सबसे ज्यादा वनडे में अंपायरिंग करने वाले अंपायर

8 वर्ष की उम्र से कुश्ती का खेल खेल रहे है योगेश्वर दत्त

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -