KKR के हाथ में ही था मैच, आखिर कहाँ चूक गए कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ?
KKR के हाथ में ही था मैच, आखिर कहाँ चूक गए कोलकाता के कप्तान श्रेयस अय्यर ?
Share:

नई दिल्ली: IPL 2022 के छठे मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) की टीमों में भिड़ंत हुई. बुधवार रात डीवाई पाटिल स्टेडियम में मुकाबला बेहद दिलचस्प रहा. दोनों ही टीमों ने मैच को अपने नाम करने के लिए 100% कोशिश की. मगर अंत में दिनेश कार्तिक ने अंतिम ओवर की पहली गेंद पर छक्का और इसके बाद चौका लगाकर RCB को इस सीजन में पहली जीत दिलाई. हालांकि कोलकाता ने भी पूरी कोशिश की, मार्ग कप्तान श्रेयस अय्यर के कुछ फैसले कोलकाता के लिए भारी पड़ गए. 

KKR के पास इस मैच के लिए वेंकटेश अय्यर के साथ 6 गेंदबाज विकल्प के तौर पर मौजूद थे, मगर 12वें ओवर से 18वें ओवर तक श्रेयस अय्यर की कप्तानी के कुछ फैसले कोलकाता को RCB के खिलाफ भारी पड़ गए. कोलकाता के लिए आंद्रे रसेल के अलावा सभी गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की. रसेल इकलौते महंगे गेंदबाज रहे. उन्होंने अपने 2.2 ओवरों में 36 रन खर्च किए जिसने RCB को मुकाबले में बहुत हद तक सहायता की. कप्तान श्रेयस अय्यर ने रसेल के शुरुआती 2 ओवर महंगे साबित होने के बाद भी वेंकटेश अय्यर से 19वें ओवर में गेंदबाजी करवाई जो KKR के लिए कुछ महंगा साबित हुआ. 

वेंकटेश 19वें ओवर में गेंदबाजी करने आए और अपने ओवर में 10 रन लुटा दिए. वेंकटेश अय्यर के साथ यदि श्रेयस अय्यर स्पिनर्स को 12 से 15 ओवरों के बीच इस्तेमाल करते तो कोलकाता के लिए मुकाबले में वापसी का चांस बन सकता था. KKR के तेज गेंदबाज उमेश यादव ने अपने 4 ओवरों में 16 रन देकर 2 विकेट चटकाए, वहीं टिम साउदी ने 4 ओवरों में 20 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए. इन दोनों तेज गेंदबाजों ने कुल 8 ओवरों में 36 रन देकर 5 विकेट झटके. इन दोनों गेंदबाजों का अंतिम ओवरों में इस्तेमाल करने से पास कोलकाता की तरफ पलट सकता था.  

इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बीच में छोड़ा पाकिस्तान दौरा, अब IPL में दिल्ली के लिए खेलेंगे

अर्जुन एरिगैसी में अपने नाम किया दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज 2022 का खिताब

इंग्लैंड हॉकी की इस सदस्य को हुआ कोरोना, इंडिया के विरुद्ध टला मैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -