इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बीच में छोड़ा पाकिस्तान दौरा, अब IPL में दिल्ली के लिए खेलेंगे
इस ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने बीच में छोड़ा पाकिस्तान दौरा, अब IPL में दिल्ली के लिए खेलेंगे
Share:

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया के स्टार ऑलराउंडर मिचेल मार्श पाकिस्तान के खिलाफ खेली जा रही ODI सीरीज में नहीं खेलेंगे. हालाँकि, वह चोट के कारण सीरीज से बाहर हुए हैं, मगर अब वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में दिल्ली कैपिटल्स (DC) के साथ जुड़ेंगे. दिल्ली कैपिटल्स ने मिचेल मार्श को मेगा ऑक्शन में 6.5 करोड़ रुपये में अपनी टीम में शामिल किया था. 

मिचेल मार्श चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ खेली जा रही ODI सीरीज़ से बाहर हुए थे. अब वह DC के साथ जुड़कर, भारत में ही  अपने हिप इंजरी की रिकवरी करवाएंगे. बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने इस मेगा ऑक्शन में कुल सात विदेशी प्लेयर्स को खरीदा था. मगर उनमें से भी ज्यादातर प्लेयर अपने-अपने देश के लिए खेली जा रही सीरीज़ में हिस्सा लेने के कारण दिल्ली कैपिटल्स के साथ नहीं जुड़ पाए थे. 

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि मिचेल मार्श को पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला से रिलीज़ किया जा रहा है. वह भारत जाएंगे और IPL में अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ेंगे. इस दौरान मिचेल मार्श आइसोलेशन पीरियड में रहते हुए अपनी रिकवरी पर फोकस करेंगे.  बता दें कि ऑस्ट्रेलियाई टीम ने पाकिस्तान को उसी के घर में 1-0 से टेस्ट श्रृंखला में मात दी है. मिचेल मार्श ने कहा है कि वह इस प्रकार बीच में श्रृंखला छोड़ने से दुखी हैं. मगर उन्हें उम्मीद है कि वह अगली सीरीज़ में जल्द जुड़ेंगे. 

अर्जुन एरिगैसी में अपने नाम किया दिल्ली इंटरनेशनल शतरंज 2022 का खिताब

इंग्लैंड हॉकी की इस सदस्य को हुआ कोरोना, इंडिया के विरुद्ध टला मैच

कोपेनहेगेन में लौटने के बाद डेनमार्क की कप्तानी करते नज़र आएँगे क्रिश्चियन एरिक्सन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -