इंग्लैंड हॉकी की इस सदस्य को हुआ कोरोना, इंडिया के विरुद्ध टला मैच
इंग्लैंड हॉकी की इस सदस्य को हुआ कोरोना, इंडिया के विरुद्ध टला मैच
Share:

इंग्लैंड की टीम के कई खिलाडिय़ों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की वजह से इंडिया के विरुद्ध 2 मैचों की आगामी FIH प्रो लीग मुकाबले को मंगलवार को स्थगित किया जा चुका है। ये मैच 2 और 3 अप्रैल को भुवनेश्वर  के कलिंग स्टेडियम में खेलने वाले है। खेल की शासी निकाय FIH ने बोला है कि मैचों को स्थगित किया जा चुका है क्योंकि इंग्लैंड की टीम में कोरोना वायरस से कई खिलाड़ी संक्रमित है। जिसके साथ साथ कई खिलाड़ी चोटिल भी है।

FIH ने ट्वीट किया- एफआईएच, हॉकी इंडिया और इंग्लैंड हॉकी स्थिति पर निगरानी में रखे हुए है। आगे की जानकारी उपलब्ध होते ही दी जाने वाली है। रिपोर्ट्स के अनुसार-  इंग्लैंड की महिला टीम को 2 और तीन अप्रैल को ‘डबल-हेडर’ FIH प्रो लीग मैचों के लिए इंडिया की अपनी यात्रा रद्द करना पड़ गया है, क्योंकि टीम के कई सदस्य कोरोना वायरस के जांच में पॉजिटिव पाए गए है, जबकि कुछ खिलाड़ी चोटिल होने की वजह सेअनुपलब्ध है। महिलाओं के मैच स्थगित कर दिए गए है लेकिन इंडिया और इंग्लैंड के बीच पुरुषों के मुकाबले इस सप्ताह के अंत में तय कार्यक्रम के अनुसार खेले जाने वाले है।

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष ज्ञानेंद्रो निंगोमबम ने बोला है कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि इंग्लैंड की महिला हॉकी टीम को भुवनेश्वर में सप्ताहांत के मैचों के लिए अपनी भारत यात्रा रद्द करना पड़ गया है। हम समझते हैं कि ये हर टीम के लिए चुनौतीपूर्ण वक़्त  है क्योंकि हम सभी महामारी से लड़ रहे है। इंडियन वुमन टीम इस समय लीग में तीसरे स्थान पर है, उसने 3 मैच जीते, 2 ड्रॉ रहे और एक में हार का सामना करना पड़ा।

नाओमी ओसाका ने मियामी ओपन के क्वार्टर फाइनल में बनाया स्थान

बोरिस हुए दिवालिया तो अदालत से बोले- ''मैं पैसों के लिए कर रहा संघर्ष...''

IPL 2022: राजस्थान और हैदराबाद में टक्कर आज, इन स्टार प्लेयर्स पर रहेगी सबकी नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -