मिस्टर बीन से किरदार से बिलकुल भी खुश नहीं है रोवन एटकिंसन, बताई चौकाने वाली वजह

कॉमेडियन और लेखक, सिटकॉम मिस्टर बीन रोवन एटकिंसन आज अपना 66 वां जन्मदिन मना रहे है। दुनिया रोवन को उनके नाम से कम और मिस्टर बीन से अधिक पहचानती है। एटकिंसन को भले ही लोग मिस्टर बीन के रूप में  पहचानते हो, लेकिन अभिनेता-कॉमेडियन का बोलना है कि  उन्हें ये किरदार "तनावपूर्ण और थकावट" वाला लगता है। 66 साल के एक्टर ने पहले भी यह कहा था कि उन्हें अब इस कैरेक्टर को निभाने में मजा नहीं आता क्योंकि इसमें बहुत ज्यादा जिम्मेदारी होती है। तो चलिए आज रोवन एटकिंसन के जन्मदिन पर  आपको बताते हैं उनके बारे में कुछ दिलचस्प बातें.....

'मिस्टर बीन'  के अतिरिक्त रोवन 'ब्लैकेडर', 'नाइन ओ क्लॉक न्यूज', 'द सीक्रेट पुलिसमैन्स बॉल्स' और 'द थिन ब्लू लाइन नाम' के टीवी शो में कार्य कर चुके है। ऐसा नहीं है कि रोवन एटकिंसन ने इस शो से पहले या बाद में किसी और शो में काम नहीं किया लेकिन उन्हें पहचान मिली तो मिस्टर बीन के नाम से। 

रोवन का जन्म आज ही के दिन यानि 06 जनवरी 1955 में डरहम में हुआ था, और उन्होंने अपनी पढ़ाई भी यहीं से पूरी की। जिसके उपरांत उन्होंने ऑक्सफोर्ड के क्वींस कॉलेज से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल की। एक वक़्त उन्हें लॉरी चलाने का शौक चढ़ गया और आज भी वो लॉरी ड्राईवर का लाइसेंस अपने पास ही रखते है। रोवन बहुत ही ज्यादा हंसमुख और खुलेदिल के इंसान है। जितना वह रील लाइफ में लोगों को हंसाते हैं उतना ही रियल में भी अपने दोस्तों के साथ काफी मौज-मस्ती भी करते हुए नज़र आते है। 

रोवन एटकिंसन का नाम ब्रिटेन के सबसे अमीरों में शुमार कर दिया जाता है। उनका स्टारडम बड़े एक्टर्स से भी कहीं अधिक है। मिस्टर बीन का लंदन में एक आलीशान महल भी है। जिसका मूल्य करोड़ों में है। जिसके अतिरिक्त रोवन एटकिंसन के पास विश्व की सबसे महंगी कारों में से एक मैकलोरेन एफ1 भी है। अगर आप आज इस कार को ढूंढने या खरीदने निकलेंगे तो आपको इसके लिए करीबन 80 से 100 करोड़ रुपये खर्च करने पड़ जाएंगे।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई कर्टनी कार्दशियन की फोटोज और वीडियो

ब्लैक पर वाइट प्रिंट वाली ड्रेस के साथ Rita Ora ने ढाया कहर

Bella Hadid ने शेयर की अपनी सालों पुरानी तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -