सोशल मीडिया पर वायरल हुई कर्टनी कार्दशियन की फोटोज और वीडियो
सोशल मीडिया पर वायरल हुई कर्टनी कार्दशियन की फोटोज और वीडियो
Share:

रियलिटी स्टार किम कार्दशियन तो हर बार ही अपनी बोल्ड तस्वीरों के जरिए तहलका मचा देती हैं लेकिन इस मामले में उनकी बड़ी बहन और रि‍यलिटी स्टार कर्टनी कार्दशियन भी कुछ कम नहीं है. कर्टनी भी इन दिनों अपने फोटोशूट के कारण चर्चा का विषय बनी हुई हैं. वैसे तो कर्टनी हर बार ही अपने बोल्ड फोटोज शेयर कर सुर्खियों में आ जाती हैं. कई बार तो वो अपनी खूबसूरत फोटोशूट के कारण भी चर्चा का विषय रह चुकी है.

हाल ही में कर्टनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की है. उनकी इस फोटोज ने इंटरनेट पर सभी का दिल जीत लिया है. हर बार की तरह इस बार भी कर्टनी ने बेहद ही खूबसूरत लग रहीं है. कर्टनी की इन तस्वीरों को देखकर आपकी भी निगाहें थम जाएंगी. इस फोटोशूट की सभी तस्वीरों में कर्टनी का बेहद खूबसूरत अंदाज़ दिखाई दिया. वहीं आप अगली फोटो में देखेंगे तो उसमे आपको एक बीच नज़र आएगा.

उनकी ये सभी फोटोज एक बार फिर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. कर्टनी के करोड़ो फैंस उनकी सभी फोटोज को खूब पसंद कर रहे हैं और उसे शेयर भी कर रहे हैं. उन्होंने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'yesterday ' अब तक उनकी तस्वीरों पर 04 लाख से ज्यादा लाइक्स और ढेरों कमेंट आ चुके हैं.

 

इस एक्ट्रेस ने बताई अपनी आपबीती, कहा- ‘मैं वर्जिन थी, मेरे पति ने ‘डेट रेप’ किया...’

इस सिंगर को देखते ही भाग जाते है सभी लोग, चिल्‍लाते हैं-'ओमिक्रॉन...'

बेटी के साथ मॉर्निंग वॉक पर निकले Chris Martin

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -