राजाओं की तरह जिंदगी बिताता है यह हॉलीवुड एक्टर
राजाओं की तरह जिंदगी बिताता है यह हॉलीवुड एक्टर
Share:

हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर टीवी एक्टर और कॉमेडियन रोवन एटकिंसन यानी MR. bean ने अपनी एक्टिंग से लाखों ही नहीं करोड़ों लोगों का दिल जीत लिया है. वहीं रोवन एटकिंसन (Rowan Atkinson) वो शख्स जिसे लोग मिस्टर बीन के नाम से ज्यादा पहचानते हैं. 90 के दशक का हर एक बच्चा 'मिस्टर बीन' का फैन था. लगभग 5 साल तक चले इस शो और मिस्टर बीन के लिए लोगों की दीवानगी सर चढ़कर बोलती थी. 'मिस्टर बीन' के अलावा रोवन 'ब्लैकेडर', 'नाइन ओ क्लॉक न्यूज', 'द सीक्रेट पुलिसमैन्स बॉल्स' और 'द थिन ब्लू लाइन नाम' के टीवी शो में काम कर चुके हैं. आइए आज बात करते हैं उनके लाइफस्टाइल पर.

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दें रोवन एटकिंसन के अभिनय से सभी प्रभावित रहे हैं. यहां तक की बैटमैन के एक्टर क्रिस्चियन बेल (Christian Bale) ने तो एक्टिंग की शुरुआत ही उनसे प्रेरणा लेकर की. क्रिस्चियन ने रोवन से कम उम्र में ही अभिनय की कला को सीखा. डरहम में पैदा हुए रोवन ने ऑक्सफोर्ड के क्वींस कॉलेज से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की. मिस्टर बीन यानि कि एटकिंसन 8 हजार करोड़ रुपए की संपति के मालिक हैं. रोवन एटकिंसन का नाम ब्रिटेन के सबसे अमीरों में शुमार किया जाता है. उनका स्टारडम बड़े एक्टर्स से भी कहीं ज्यादा है. मिस्टर बीन का लंदन में एक आलीशान महल है. जिसकी कीमत करोड़ों में है. रोवन को एक्टिंग के लिए युनाइटेड किंगडम की महारानी ने साल 2013 में 'कमांडर ऑफ द मोस्ट एक्सेलेंट ऑर्डर ऑफ द ब्रिटिश एंपायर' के खिताब से नवाजा था.

मिस्टर बीन को महंगी गाड़ियां रखने को बहुत शौक है. उनके पास दुनिया की सबसे महंगी कारों में शुमार मैकलोरेन एफ1 भी है. 1990 के शुरुआती दौर की बात करें तो मैकलोरेन एफ1 की कीमत थी 5 लाख 40 हजार यूरो. वहीं अगर आप आज इस कार को ढूंढने या खरीदने निकलेंगे तो आपको इसके लिए तकरीबन 80 से 100 करोड़ रुपए खर्च करने होंगे. 14 एपिसोड के बाद ‘मिस्टर बीन’ (शो) तो खत्म हो गया, लेकिन याद में रह गए रोवन एटकिंसन. टाइम बदला शो बदले और निए कैरेक्टर्स भी आए लेकिन मिस्टर बीन जैसा जलवा न कोई तब दिखा पाया न ही अब. आखिरी बार मिस्टर बीन अपनी मौत की अफवाह को लेकर चर्चा में आए थे.मिस्टर बीन, रोवन एटकिंसन और रिचर्ड कर्टिस द्वारा निर्मित एक ब्रिटिश सिटकॉम था जिसे लोगों ने बहुत पसंद किया.

इस साल सर्दियों में भी जलेगा खून, जब रिलीज़ होगा हॉलीवुड का यह शानदार गेम

denial creag ने 6 वर्ष की उम्र में स्कूल में किया था अभिनय, अब बन गए महान कलाकार

हॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर ने लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -