हॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर ने लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला
हॉलीवुड मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस और सिंगर ने लिया एक्टिंग छोड़ने का फैसला
Share:

अपने एक से बढ़कर एक गानों के लिए जानी जाने वाली हॉलीवुड कि मोस्ट पॉपुलर सिंगर और एक्ट्रेस मैंडी को आज ऐसा कोई भी नहीं है जो जानता न हो. वह हमेशा ही अपने कई पॉपुलर गानों के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती है. और गायिका-अभिनेत्री मैंडी मूर ने हिट टीवी शो 'दिस इज अस' से पहले अभिनय को छोड़ने का लगभग मन बना लिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, मूर अभिनय की अपेक्षा अपनी गायिकी के लिए ज्यादा जानी जाती हैं, हालांकि इसके बाद भी उन्होंने 'ए वॉक टू रिमेंबर' और 'बीकॉज आई सेड सो' जैसी सफल फिल्में दी हैं.

हालांकि इतने के बाद भी मूर अभिनय में अपने करियर को लेकर निश्चित नहीं थीं. 'सीबीएस सनडे मॉर्निग' को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, "टेलीविजन पर मेरी चार असफल परियोजनाएं रही हैं, जिसके बाद मुझे लगा था कि शायद यह अभिनय मेरे बस की बात नहीं है, अब इसे छोड़कर वापस फ्लोरिडा चले जाना ही मेरे लिए बेहतर है. वहां किसी और चीज में मुझे हाथ आजमाना चाहिए."

आपकी जानकारी के लिए हम बता दें कि जब उनसे इस बारें में पुछा गया तो उन्होंने कहा कि 'दिस इज अस' में रेबेका पियर्सन के अपने किरदार से बड़ी संख्या में दर्शकों के ध्यान को अपनी ओर आकर्षित किया है.

इस हॉलीवुड सिंगर को थी धूम्रपान की लत, एक दिन में पी जाती थी 40 सिगरेट

आखिर क्यों स्टेज पर गिर पड़ी ओपरा विनफ्रे ?

कोरोना की चपेट में आया हॉलीवुड का यह सुपरस्टार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -