तलाशी के बीच पुलिस और अपराधी की झड़प में हुई गोलीबारी, सिपाही हुआ घायल
तलाशी के बीच पुलिस और अपराधी की झड़प में हुई गोलीबारी, सिपाही हुआ घायल
Share:

भलस्वा डेयरी क्षेत्र में गुरुवार शाम तलाशी अभियान के बीच बाइक सवार बदमाशों ने दिल्ली पुलिस के एक सिपाही को गोली मार दी। गोली सिपाही के पेट में लगी है। जख्मी सिपाही को मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती करवाया जा चुका है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के उपरांत आला पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन करने में जुटे हैं।  जख्मी सिपाही की पहचान संदीप के रूप में की गई है। वह भलस्वा डेयरी थाने में तैनात है। गुरुवार को संदीप अन्य पुलिसकर्मियों के साथ डी ब्लॉक , जेजे कालोनी में पुलिस बूथ के पास पिकेट लगाकर वाहनों की जांच कर रहे थे। वहीं तकरीबन  6 बजे शाम एक बाइक पर सवार तीन युवक वहां आ गए। जिसे संदीप ने रूकने का इशारा किया और बाइक चला रहे युवक को बाइक के कागजात दिखाने के लिए कहा। 

जंहा इस बात का पता चला है कि उसमें से एक युवक ने सिपाही पर गोली से हमला कर दिया। गोली संदीप के पेट में लगी और वह वहीं गिर गया। यह देखकर अन्य पुलिसकर्मियों ने बदमाशों को पकड़ने के लिए उसका पीछा किया। लेकिन पुलिस वाले अपनी कोशिश में पूरी तरह से नाकाम रहे, और आरोपी वहां से भाग निकले। जख्मी संदीप को पास के बाबू जगजीवन राम  हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां से उसे मैक्स हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलने के  उपरांत जिले के आला पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन शुरू की। 

मिली जानकारी के अनुसार जिले के तमाम पुलिसकर्मियों को युवकों का हुलिया कहकर उन्हें पकड़ने के लिए हिदायत दी गई। पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध सरकारी काम में बाधा पहुंचाने और हत्या का प्रयास का केस दर्ज किया जा चुका हैं। पुलिस बदमाशों के भागने की दिशा में लगे CCTV कैमरों की फुटेज खंगालकर बदमाशों की पहचान करने में जुटी है। 

भारत में फिर सिर उठा रहा कोरोना, कुल 16 हज़ार नए मामलों में से 8000 महाराष्ट्र के

हरियाणा सरकार का बड़ा ऐलान, आगामी बजट सत्र में लाया जाएगा सख्त 'लव जिहाद' कानून

तमंचे की नोक पर शादीशुदा महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -