तमंचे की नोक पर शादीशुदा महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
तमंचे की नोक पर शादीशुदा महिला से सामूहिक दुष्कर्म, वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल
Share:

जोधपुर: जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के करवड़ थाने में एक शादीशुदा ने बंदूक के नोक पर खुद का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला दर्ज करवाया है. इस मामले में विवाहिता ने चार लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट करवाई है. सहायक पुलिस आयुक्त मंडोर राजेंद्र दिवाकर के मुताबिक, गत 9 फरवरी को पीड़िता का किडनैप किया गया था. इसके बाद आरोपी उसे जयपुर और दिल्ली ले गए, जहां उसके साथ आरोपी और उसके साथियों ने गैंगरेप किया.

पुलिस के मुताबिक, कुछ दिनों पहले महिला का परिचित और आरोपी जसवंत सिंह ने उसे देशी कट्टा दिखाकर डराया और अपने साथ ले गया. बाद में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके फोटो व वीडियो बना लिए. इसके आधार पर वो महिला को डराने लगा. फिर 9 फरवरी की आधी रात को उसको घर के बाहर बुलाकर किडनैप कर ले गया. बीच रास्ते में उसके एक मित्र अरविंद सिंह ने छेड़छाड़ की. फिर इस महिला को जसवंत सिंह अपने साथ एक बस में जयपुर लेकर गया, जहां पर जीवराज गुर्जर नाम के घर पर लेकर गया. वहां पर जसवंत और जीवराज ने महिला के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया.

इसके बाद आरोपी जसवंत उसे दिल्ली लेकर गया. दिल्ली में शैलेन्द्र नाम युवक के घर पर महिला को रखा, जहां फिर जसवंत और शैलेंद्र ने उसके साथ तीन चार बार बलात्कार किया.  वहीं, पीड़िता के लापता होने से परेशान उसके परिजन उसे ढूंढने लगे तो उन्हें पता चला कि जसवंत उसे दिल्ली ले गया है. परिजन 18 फरवरी को दिल्ली पहुंचे और उसे मुक्त करवाया. पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी है .

पड़ोसी महिला की हत्या कर निकाला दिल, आलू के साथ पकाया, फिर कर डाला ये काम

दिल्ली में मॉडल को होटल में बुलाकर दुष्कर्म, जांच में जुटी पुलिस

हैरान कर देगा ये ऑनलाइन फ्रॉड, 10 रुपए में मंगवाया महंगा मोबाइल, फिर कंपनी से ही वसूला पूरा पैसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -