पलक तिवारी की फिल्म रिलीज से पहले ही गिरफ्तार हुए निर्माता ऋषभ

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी स्टारर ‘रोजी द सैफरन चैप्टर’ की मेकर प्रेरणा वी अरोड़ा के को-प्रोड्यूसर ऋषभ डी. सरफ को लखनऊ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई लखनऊ पुलिस द्वारा उस वक़्त की गई जब होटल की राशि मेकर्स द्वारा नहीं चुकाई गई। सूत्रों से प्राप्त खबर के अनुसार, शूटिंग का अंतिम शेड्यूल लखनऊ में हुआ, जहां पर 45 दिनों के लिए दो होटल कास्ट तथा क्रू के लिए बुक किए गए थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, मेकर्स ने स्टार्स तथा क्रू के रहने के लिए जो व्यवस्था करवाई थी, उसका उन्होंने भुगतान नहीं किया। तत्पश्चात, प्रबंधन ने उनका बकाया मांगना आरम्भ किया। यह महसूस करते हुए कि चीजें हाथ से निकल जाएंगी, मेकर्स ऋषभ डी सराफ ने बगैर किसी को बताए तथा भुगतान किए बगैर भागने का प्रयास किया। इसके पश्चात् होटलों द्वारा पुलिस को बुलाया गया, जिसके पश्चात् ऋषभ डी सराफ को लखनऊ हवाईअड्डे से हिरासत में ले लिया गया।

हालांकि, ऋषभ डी सराफ को हिरासत में लेने के पश्चात् उन्हें पुलिस स्टेशन नहीं लाया गया। उन्हें हवाईअड्डे से डायरेक्ट हिल्टन गार्डन इन ले जाया गया, जहां फिल्म की टीम रुकी हुई थी तथा जहां का भुगतान बकाया था। रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्र ने बताया कि होटल आने के पश्चात् ऋषभ ने आंशिक भुगतान किया जिसके पश्चात् उन्हें जाने दिया गया। अभी भी होटलों का बकाया बाकी है। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि भुगतान को लेकर अभी भी फिल्म मेकर्स के सामने समस्याएं आ रही हैं।

यूजर्स के पूछने पर शाहिद कपूर ने बताया पसंदीदा किरदार

जानिए शर्लिन चोपड़ा ने क्यों किया शिल्पा शेट्टी को 'साष्टांग दंडवत प्रणाम'?

BB 15 में एंट्री से पहले इस प्रतियोगी को आया पैनिक अटैक, लौटी वापस!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -