'रोज गांजा फूंको...', मुंबई में खुलेआम लोगों को दिया जा रहा है ये सन्देश
'रोज गांजा फूंको...', मुंबई में खुलेआम लोगों को दिया जा रहा है ये सन्देश
Share:

मुंबई: धूम्रपान करना स्वास्थ्य के लिए हानिकारक है, मगर मुंबई की सड़कों पर लगे डिजिटल ट्रैफिक बोर्ड पर चल रहे संदेश आपको हैरान कर देंगे। दरअसल, हाजी अली से वर्ली की तरफ जाने वाले रूट पर लगे बोर्ड पर 'स्मोक वीड एवरीडे' मतलब 'रोज गांजा फूंको' का मैसेज फ्लैश हो रहा है। 

हाजी अली दरगाह से सिटी बेकरी/वर्ली नाका जंक्शन की तरफ आने वाले रूट पर निर्माण कार्य चल रहा है, यहां पर सड़क किनारे ट्रैफिक बोर्ड लगे हुए हैं। इन बोर्ड पर एक या दो बार नहीं, बल्कि बार-बार 'स्मोक वीड एवरीडे' का संदेश फ्लैश हो रहा है। इसी बीच एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमे ट्रैफिक बोर्ड पर 'स्मोक वीड एवरीडे' का मैसेज साफ तौर पर नजर आ रहा है।

वही ये ट्रैफिक बोर्ड मुंबई कोस्टल रोड प्रोजेक्ट (MCRP) के तहत निर्माण कार्य की साइट पर लगे हुए हैं। जो कि शाम के वक़्त जब ट्रैफिक पीक पर होता है, उस समय आरम्भ होते हैं। यह रूट दक्षिण मुंबई को शहर के उत्तरी भाग से जोड़ेगा। इस रूट पर चलने वाले लोगों को जब ये मैसेज टिकर की भांति बार-बार नजर आया लोगों ने इसे अपने कैमरे में कैद कर लिया। संयुक्त आयुक्त यातायात प्रवीण पडवाल ने कहा कि एक कंस्ट्रक्शन कंपनी ने हाजी अली से लोटस जंक्शन तक उत्तर दिशा में मोड़ के लिए LED डिस्प्ले बोर्ड लगाया है। जब इस सिलसिले में कंपनी के इंजीनियर से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा कि कुछ तकनीकी गड़बड़ी की वजह से रात को डिस्प्ले पर गलत मैसेज फ्लैश हो रहा था। हालांकि उन्होंने इस बारे में अपनी IT टीम से संपर्क किया है तथा डिस्प्ले बोर्ड को ठीक होने तक बंद कर दिया गया है।

'डब्बू अंकल' के बाद इंटरनेट पर वायरल हुआ इस टीचर का डांस, लोगों ने बांधे तारीफों के पूल

पकौड़े-अंडे खाकर बीमार पड़ी बच्चियां, खतरे में पड़ी जान

क्या पीएम मोदी ने जिनपिंग से सीमा विवाद पर बात की ? सरकार से पी चिदंबरम का सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -