पकौड़े-अंडे खाकर बीमार पड़ी बच्चियां, खतरे में पड़ी जान
पकौड़े-अंडे खाकर बीमार पड़ी बच्चियां, खतरे में पड़ी जान
Share:

सीवान: बिहार के सारण-सीवान इन दिनों जहरीली शराब की वजह से निरंतर खबरों में है। अब सीवान में खाने की खराबी से बच्चियों के बीमार होने की जानकारी सामने आ रही है। कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय दरौंदा की 7 छात्राओं को सीवान सदर चिकित्सालय लाया गया है। 

मंगलवार प्रातः जब छात्राओं को यहां लाया जा रहा था, तब अधिकतर बेसुध थीं। अब एक-दो छात्राएं बातचीत कर पा रही हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार शाम पकौड़ी और रात में अंडा-रोटी खाने के पश्चात् चक्कर, बेचैनी, दांत लगने जैसी दिक्कत नजर आने लगी। रात से ही एक-एक कर तबीयत खराब होती गई। 

वही प्रातः जिन छात्राओं को विद्यालय की शिक्षिकाएं दरौंदा से सीवान सदर चिकित्सालय लेकर पहुंचीं, उनके नाम रानी कुमारी, अंशु कुमारी, निधि कुमारी, खुशबू कुमारी, रीना कुमार, लक्ष्मी कुमारी और अंशिका कुमारी हैं। दो लड़कियों ने बमुश्किल बात की तथा बताया कि रात से प्रातः के बीच में सभी की हालत खराब हुई। जब बेसुध होने लगीं तो विद्यालय की शिक्षिकाओं ने सीवान लाकर उपचार कराना आरम्भ किया। चिकित्सालय के मुताबिक यह फूड प्वाइजनिंग का केस है, हालांकि किस चीज की वजह से तबीयत इस प्रकार बिगड़ी यह कोई नहीं बता पा रहा है। जो दो छात्राएं बात कर रहीं, उन्होंने खाने में किसी प्रकार की दुर्गंध या बेस्वाद की जानकारी नहीं दी है।

भारत जोड़ो यात्रा में 9 दिनों का महाब्रेक, लोग बोले- न्यू ईयर मनाने विदेश जा रहे राहुल गांधी

इंदौर में फिर लव जिहाद, हिन्दू लड़की को लेकर लेकर घूम रहा था मोइन और फिर...

क्या पीएम मोदी ने जिनपिंग से सीमा विवाद पर बात की ? सरकार से पी चिदंबरम का सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -