'द हाउंड' रोरी मैकॉन ने किया बड़ा खुलासा, चुराकर खाते थे खाना
'द हाउंड' रोरी मैकॉन ने किया बड़ा खुलासा, चुराकर खाते थे खाना
Share:

सुपरहिट सीरीज गेम ऑफ थ्रॉन्स में द हाउंड का किरदार निभाने वाले रोरी मेकॉन ने निजी जीवन से जुड़ा चौंकाने वाला खुलासा किया है. रोरी ने बताया कि सीरीज में रोल मिलने से पहले वे एक टेंट में रहा करते थे. इतना ही नहीं उन्होंने बताया कि कई बार खाना चुराकर खाने की नौबत भी आई. द हाउंड, कोनन ओ ब्रायन के कार्यक्रम गेम ऑफ थ्रॉन्स रीयूनियन स्पेशल में शिरकत करने पहुंचे थे.

अमेरिका की सेक्सी वर्कर ने शेयर किया हॉट अवतार, कातिलान पोज में फैंस पर गिराई बिजलीयां

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार रोरी ने जीवन के संघर्षों के बारे में बताया कि सीरीज में रोल मिलने से पहले आईलैंड में ठंडों के समय मैं टैंट में रहा करता था. उन्होंने आईलैंड में रहने के अनुभव को लेकर कहा कि खाने की चीजें चुराने की नौबत भी आ जाती थी. गौरतलब है कि एक्टर इससे पहले भी बता चुके हैं कि एक वाईकिंग फिल्म के बाद उनके पास काम नहीं था.उन्होंने बताया कि वहां के स्थानीय रहवासियों की मदद से उन्हें घर मिल सका और वहां कारपेंटर के तौर पर भी काम किया. गौरतलब है कि द हाउंड का किरदार निभाने वाले रोरी सीरीज के उन किरदारों में से एक हैं जो आठों सीजन का हिस्सा रहे हैं.

काइली जेनर ने शेयर किया बोल्ड फोटो, यहाँ देखे फोटो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सॉन्ग ऑफ आइस एंड फायर बुक से प्रेरित इस सीरीज को दुनिया की सबसे बड़ी सफलताओं में गिना जाता है. इस सीरीज ने लॉस एंजिलिस में आयोजित 68वें प्राइमटाइम एमी अवॉर्ड्स में 37 खिताब अपने नाम किए थे. इस जीत के साथ ही गेम ऑफ थ्रॉन्स सबसे ज्यादा अवॉर्ड्स अपने नाम करने वाली काल्पनिक सीरीज बन गई थी. इतना हीं नहीं इस सीरीज ने विजुअल इफेक्ट्स सोसायटी द्वारा सबसे ज्यादा 16 अवॉर्ड्स जीते थे.

इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए मातृत्व किसी सफर से कम नहीं

इस हॉलीवुड सिंगर ने किताबों पर खड़े होकर दिया पोज, फैंस ने किया ट्रोल

ब्राजील के राष्ट्रपति पर आरोप, कहा- 'अमेजन के जंगल में आग लगाने के लिए दिए पैसे'...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -