इस हॉलीवुड सिंगर ने किताबों पर खड़े होकर दिया पोज, फैंस ने किया ट्रोल
इस हॉलीवुड सिंगर ने किताबों पर खड़े होकर दिया पोज, फैंस ने किया ट्रोल
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस और सिंगर सेलेना गोमेज (Selena Gomez) इन दिनों भारतीय फैंस की तरफ से आलोचनाओं का सामना कर रही हैं. वजह है उनकी एक तस्वीर. दरअसल सेलेना ने हाल ही में एक फोटोशूट कराया है. सेलेना का ये नया फोटोशूट लाइब्रेरी में हुआ है और किताबों पर चढ़कर. जैसे ही सेलेना गोमेज की ये तस्वीरें भारतीय फैंस ने देखी, सिंगर को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने लिखा- हे भगवान इसने सरस्वती पर पैर रखा है. एक अन्य यूजर ने लिखा- हमारे यहां इनकी पूजा की जाती है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें हाल ही में पॉप सिंगर सेलेना गोमेज बॉडी शेमिंग पर बात करती नजर आईं थीं. 'गिविंग बैक जेनेरेशन' के एक एपिसोड में सेलेना ने इस बात का खुलासा किया था कि उनके वजन को लेकर की गई लोगों की टिप्पणियों ने किस तरह से उनकी मानसिक स्थिति और उनके स्वास्थ्य को प्रभावित किया था. उन्होंने बताया था कि वजन बढ़ने की वजह से उन्हें बॉडी शेमिंग का शिकार होना पड़ा है. लोग उनके बढ़े हुए वजन का मजाक उड़ाते थे.

वहीं एक रिपोर्ट से इस बात का पता चला है कि गोमेज को डिज्नी शो 'विजर्ड ऑफ वेवर्ली प्लेस' से चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में प्रसिद्धि मिली थी. उनके 'कम एंड गेट इट', 'द हार्ट वॉन्ट्स वॉट इट वॉन्ट्स', 'बेड लायर', 'वुल्फ' और 'बैक टू यू' जैसे गाने फैंस के बीच बेहद पसंद किए जाते हैं. बता दें कि सेलेना की नई एल्बम लगभग पांच साल बाद रिलीज होने जा रही है.

काइली जेनर ने शेयर किया बोल्ड फोटो, यहाँ देखे फोटो

अमेरिका की सेक्सी वर्कर ने शेयर किया हॉट अवतार, कातिलान पोज में फैंस पर गिराई बिजलीयां

संगीत जगत में लैंगिक पूर्वाग्रह को चार्ली ने बनाया निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -