अमेरिका की सेक्सी वर्कर ने शेयर किया हॉट अवतार, कातिलान पोज में फैंस पर गिराई बिजलीयां
अमेरिका की सेक्सी वर्कर ने शेयर किया हॉट अवतार, कातिलान पोज में फैंस पर गिराई बिजलीयां
Share:

हॉलीवुड की लोकप्रिय अदाकारा पामेला एंडरसन को किसी पहचान की मोहताज नहीं, अपनी खूबसूरती से फैन्स को दीवाना बनाने वाली पामेला एंडरसन की हॉट बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इन फोटोज में पामेला एंडरसन हमेशा की तरह काफी खूबसूरत लग रही हैं. जिन्हें देखकर आप भी तारीफ करने पर मजबूर हो जाएंगे. पामेला एंडरसन के लुक की बात करें तो वह इन फोटोज में सेक्सी पोज देती नजर आ रही है. जिसे देखकर हर कोई तारीफ कर रहा है.

हॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने पीएम मोदी को लिखा खत, इस वजह से जताई चिंता

पुरी दुनिया में सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है. पामेला एंडरसन को पहचान प्लेब्वॉय मैगजीन में बोल्ड लुक से मिली. इसके अलावा कई फिल्मों में वह काम कर चुकी है.पामेला एंडरसन पॉपुलर होना तब से शुरू हुईं जब उन्होंने 1990 में प्लेब्वॉय मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया. जिसके बाद लोग उन्हें पसंद करने लगे. पामेला एंडरसन एक्शन ड्रामा सीरीज बेवॉच में भी नजर आ चुकी है. इस फिल्म के बाद से उन्हें इंटरनेशनल लेवल पर उन्हें जाना जाने लगा.

दुनिया के सबसे छोटे पर्स के साथ अमेरिकन म्यूजिक अवॉर्ड में नज़र आई हॉलीवुड सिंगर लिज्ज़ो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पामेला एंडरसन को अमेरिका में सेक्सी वर्कर के तौर पर देखा जाता है. वहीं पामेला एंडरसन की फिल्मों की बात करें तो उन्होंने रॉ जस्टिस, बार्ब वायर,ब्लोंड एंड ब्लैडर, जैसी फिल्मों पर कमाल कर चुकी हैं. फिल्मों के साथ-साथ उन्हें 2006 में कनाडा के वॉक ऑफ फेम में शामिल किया गया था. सामाजिक कार्य में भी पामेला एंडरसन काफी जुड़ी रहती है. कई अभियानों में वह हिस्सा रह चुकी है.

संगीत जगत में लैंगिक पूर्वाग्रह को चार्ली ने बनाया निशाना

हॉलीवुड की इन 10 मूवीज़ ने रचा इतिहास, नंबर 1 जैसी सीरीज बनाना आसान नहीं

हॉलीवुड के इस गायक को हुई 6 साल की सजा, सामूहिक दुष्कर्म का है दोषी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -