इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए मातृत्व किसी सफर से कम नहीं
इस हॉलीवुड एक्ट्रेस के लिए मातृत्व किसी सफर से कम नहीं
Share:

हॉलीवुड की हॉट अभिनेत्री निकोल किडमैन का कहना है कि उन्होंने हमेशा मातृत्व को एक सफर के रूप में देखने की कोशिश की है और वह हमेशा इस बात को याद रखती हैं कि 'प्रेम ही पर्याप्त है.' वहीं सूत्रों से यह पता चला है कि टाटलर पत्रिका को दिए एक साक्षात्कार में किडमैन ने खुलकर अपने बच्चों की परवरिश को लेकर बात की और साथ ही उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि उनके पिता के निधन के बाद उन पर दुखों का पहाड़ टूटने के बावजूद किस तरह से उन्होंने चीजों को संभाला.

यदि हम बात करें सूत्रों कि तो किडमैन ने इसाबेला को गोद लिया है और उनके पूर्व पति टॉम क्रूज से उन्हें एक बेटा है, जिसका नाम कोनोर  है और इसके साथ ही पति केथ अर्बन से उन्हें दो बेटियां संडे और फेथ भी हैं. किडमैन ने कहा, "मेरे ख्याल से मातृत्व एक सफर ही है और इसमें कुछ सही या गलत नहीं होता है, बस बच्चे अलग-अलग होते हैं. मुझे अपनी दादी मां से यह सलाह मिली है. उन्होंने मुझसे कहा था, 'हर बच्चे की किस्मत में मुसीबत लिखी होती है. 

वहीं एक इंटरव्यू में उनसे जब पूछा गया कि आप कहां पैदा होते हैं, किस एक चीज के खिलाफ होते हैं, आपके माता-पिता अलग हो जाते हैं, तो परेशानी हमेशा बनी ही रहती है और सबसे अहम बात तो यह है कि प्यार ही पर्याप्त है. जंहा वह कहती है कि ' मैं हमेशा इस बात को सोचती हूं. वही उनके लिए प्रेम ही सबकुछ है."

ब्राजील के राष्ट्रपति पर आरोप, कहा- 'अमेजन के जंगल में आग लगाने के लिए दिए पैसे'...

काइली जेनर ने शेयर किया बोल्ड फोटो, यहाँ देखे फोटो

अमेरिका की सेक्सी वर्कर ने शेयर किया हॉट अवतार, कातिलान पोज में फैंस पर गिराई बिजलीयां

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -