खेलते-खेलते 8 वर्षीय बच्चे के गले में फंस गई रस्सी, दम घुटने से हुई मौत
खेलते-खेलते 8 वर्षीय बच्चे के गले में फंस गई रस्सी, दम घुटने से हुई मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के अंबाला में एक दुखद हादसा हो गया है. यहां एक 8 वर्षीय बच्चे के गले में खेलते वक़्त रस्सी फंस गई. बच्चा अपने घर की छत पर खेल रहा था. जब तक परिवार वाले उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, तब तक बच्चे की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर कर शव परिजनों के हवाले कर दिया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना अंबाला शहर की है. न्यू इंद्रपुरी कॉलोनी का रहने वाला 8 वर्षीय बच्चा अपने घर की छत पर खेल रहा था. खेलते वक़्त उसके गले में रस्सी फंस गई. जब बच्चे को उसके परिजनों ने देखा तो वे फ़ौरन उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, मगर तब तक काफी देर हो चुकी थी. इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिटी सिविल अस्पताल पहुंचाया.

अधिकारी मिथुन वर्मा ने बताया है कि शुक्रवार शाम करीब पौने 5 बजे इस घटना के सम्बन्ध में बच्चे के पिता को पता चला. परिजनों का कहना है कि बच्चा खेलने के लिए छत पर गया हुआ था, तभी बच्चे के गले में रबर की रस्सी फंस गई. चौकी प्रभारी ने जानकारी दी है कि बच्चे की गर्दन में रस्सी फंस जाने से उसका दम घुट गया और उसकी मौत हो गई. बच्चे को देखने के लिए जब उसकी बहन छत पर पहुंची, तो वह भाई को देखकर चीख पड़ी. इसके बाद उसके परिजन उसे नागरिक अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया.

'उनके राज में गरीबों का चूल्हा तक नहीं जलता था..', त्रिपुरा में पीएम मोदी ने कांग्रेस-CPM को घेरा

मातम में बदली शादी की खुशियां, फेरों के तुरंत बाद दूल्हे की मौत

राजस्थान से PFI का एक और सक्रीय सदस्य गिरफ्तार, सांप्रदायिक नफरत फैलाने का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -