बहुत ही मजेदार और डरावना है फिल्म 'रूही' का ट्रेलर
बहुत ही मजेदार और डरावना है फिल्म 'रूही' का ट्रेलर
Share:

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की फ़िल्म रूही 11 मार्च को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। वैसे अब आज फिल्म का ट्रेलर आ चुका हैं जो आप देख सकते हैं। इस ट्रेलर को अब तक बेहतरीन व्यू मिल चुके हैं। इसे फैंस बहुत प्यार भी देते नजर आ रहे हैं। बीते समय में फिल्म का फ़र्स्ट लुक पोस्टर रिलीज़ किया गया है। पोस्टर में अभिनेत्री का भूतिया लुक दिखाया गया है जो आप देख सकते हैं। अब बात करें ट्रेलर की तो इसमें भी आपको हॉरर और कॉमेडी दोनों देखने को मिलेगी। यह बहुत ही मजेदार भी है और डरावना भी। वैसे आप सभी को हम यह भी बता दें कि, रूही हॉरर-कॉमेडी फ़िल्म है, जिसे हार्दिक मेहता ने निर्देशित किया है।

 

वैसे बीते सोमवार को ही इस फ़िल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा मोशन पोस्टर के साथ की गयी थी।  फिल्म के को-प्रोड्यूसर मृगदीप लाम्बा हैं। इसके पहले फिल्म स्त्री में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर नजर आए थे। अब कहा जा रहा है रूही, स्त्री से शुरू हुई हॉरर-कॉमेडी सीरीज़ की अगली कड़ी है। वैसे फिल्म का नाम पहले रूही आफ़ज़ा था जिसे बदलकर अब रूही कर दिया गया है।

इस फिल्म का एलान निर्माताओं ने साल 2019 में किया था। रूही को वैसे तो पिछले साल रिलीज़ किया जाने वाला था लेकिन ऐसा हो ना सका। रूही में राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर के अलावा वरुण शर्मा, पंकज त्रिपाठी, एलेक्स ओनेल, सीमा पाहवा, आमना शरीफ़ और रोनित रॉय अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं। 

सलमान खान ने कराई सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा के बीच सुलह, होगी शो में वापसी

MP में शराब पीने से हो रहीं मौतों पर बोले कमलनाथ- 'माफिया कब गड़ेंगे, कब टगेंगे, कब लटकेंगे।।।'

वानुआतु में 6।7 तीव्रता का आया भूकंप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -