MP में शराब पीने से हो रहीं मौतों पर बोले कमलनाथ- 'माफिया कब गड़ेंगे, कब टगेंगे, कब लटकेंगे...'
MP में शराब पीने से हो रहीं मौतों पर बोले कमलनाथ- 'माफिया कब गड़ेंगे, कब टगेंगे, कब लटकेंगे...'
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश में बीते दिनों शराब पीने से लगातार मौतें हो रहीं हैं। ऐसे में अब उन मौतों पर सियायत शुरू हो चुकी है। अब इसी क्रम में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने मौजूदा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर सवाल उठाया है? इसी के साथ गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी एक बयान दिया है। नरोत्तम मिश्रा का कहना है, 'पिछले दिन अधिक शराब के सेवन की वजह से ही चार लोगों की मौत हई है।' वैसे हम आप सभी को यह भी बता दें कि शराब पीने से राज्य में पहली बार लोगों की मौत नहीं हुई है। जी दरअसल इससे पहले भी लगातार यहां शराब के सेवन से मौतें होने की खबर सामने आ रही हैं।

बीते दिनों ही छतरपुर में 4 लोगों की मौत होने पर राज्य गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दुःख जताया। उन्होंने कहा कि 'यह घटना चिंता का विषय है।' इसके अलावा उन्होंने कहा, 'इन लोगों की मौत अधिक शराब पीने के चलते हुई है। इसमें किसी शराब माफिया का हाथ नहीं है।' इसी के साथ उन्होंने अधिकारियों को जांच और ऐसी घटनाएं रोकने के निर्देश दिए हैं। वैसे राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने भी इस घटना पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर प्रश्न उठाया है।

उन्होंने एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट में उन्होंने कहा कि, 'उज्जैन में ज़हरीली शराब से 14 की एवं मुरैना में 25 की मृत्यु के बाद अब छतरपुर में शराब से 4 लोगों की दुखद मौत ? शिवराज जी, ये शराब माफिया कब तक यूँ ही लोगों की जान लेते रहेंगे ?आख़िर “ये माफिया कब गड़ेंगे, कब टगेंगे, कब लटकेंगे, आपका बदला हुआ मूड कब इन माफ़ियाओ को दिखेगा ?' उनके इस ट्वीट पर अब तक किसी bjp नेता ने कुछ नहीं कहा है।

पुर्तगाली प्रधानमंत्री एंटोनियो कोस्टा को मिली कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

भीषड़ हादसा: मध्यप्रदेश के देवास जिले की केमिकल फैक्ट्री में लगी आग, दूर- दूर तक मचा हाहाकार

रॉकेटों की चपेट में आया एर्बिल अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा, 1 की मौत और 8 घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -