राजकुमार के साथ हॉरर कॉमेडी करने के लिए उत्साहित हैं वरुण शर्मा
राजकुमार के साथ हॉरर कॉमेडी करने के लिए उत्साहित हैं वरुण शर्मा
Share:

बॉलीवुड हिट फिल्म ‘फुकरे’ के अभिनेता वरुण शर्मा फिल्मकार दिनेश विजान की हॉरर-कॉमेडी ‘रूह आफजा’ में राजकुमार राव के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं. कुछ दिन पहले ही इसके बारे में जानकारी सामने आई है कि वो राजकुमार के साथ काम करने जा हे हैं. इसी को लेकर वो काफी उत्साहित हैं. उनका कहना है कि एक ही समय में दर्शकों को हंसाना और डराना मजेदार होगा. उन्होंने इससे जुडी कई बातें शेयर की है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. 

वरुण शर्मा ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मैं बहुत उत्साहित हूं. हॉरर-कॉमेडी विधा में ‘रूह आफजा’ एक अनोखी पटकथा वाली फिल्म है. मैं भी पहली बार इस विधा की फिल्म में काम कर रहा हूं. मैंने लोगों को हंसाया है और इस बार मैं उन्हें हंसाने के दौरान डराऊंगा भी, जो मजेदार होगा. मैं ‘डॉली की डोली’ के बाद राजकुमार राव के साथ एक बार फिर काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं और हम जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे. मैं सेट पर मस्ती करने के लिए राज और जाह्न्वी से मिलने का इंतजार कर रहा हूं.’ इस हॉरर कॉमेडी फिल्म के लिए वरुण काफी उत्सुकता से इंतज़ार कर रहे हैं. 

बता दें, हार्दिक मेहता निर्देशित आगामी फिल्म ‘रूह आफजा’ में जाह्न्वी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं. ‘धडक़’ के बाद जाह्नवी कपूर की अभी तक कोई भी फिल्म प्रदर्शित नहीं हुई है. ऐसा नहीं है कि उनके पास फिल्में नहीं हैं. वे इन दिनों तीन चार फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं. इन सभी फिल्मों का प्रदर्शन इस वर्ष व आगामी वर्ष होने जा रहा है. जाह्नवी कपूर के बाद आई सारा अली खान की दो फिल्मों का प्रदर्शन हो चुका है और इन दिनों वह भी कम से कम तीन फिल्मों में काम कर रही हैं.

दीपिका ने बताई वजह, Cannes में रणवीर क्यों नहीं थे साथ

फिटनेस के लिए बेहद अलर्ट हैं वरुण-रेमो, शेयर की फोटो पर आ रही कमैंट्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -